अंतिम दिन चुनाव प्रचार रहा फिका

धार। चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन जहां एक और दोनों ही प्रमुख पार्टीयों के द्वारा जोर शोर से अपने उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए हर एक कार्यकर्ता ने अपनी पूरी ताकत लगाकर पार्टी का प्रचार प्रसार करता है। ताकि अपनी पार्टी के उम्मीदवार को अधिक से अधिक मतों से विजय दिलाई जा सके।

चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन भाजपा पार्टी के उम्मीदवार छतर सिंह दरबार को जीत दिलाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर में रैली निकली गई जो नगर के प्रमुख मार्गो से होती हुई,आनंद चौपाटी पर पहुंची वही रैली के समापन के पश्चात सभा का आयोजन किया गया इस सभा में कुछ पार्षद व नगर के कुछ गिने-चुने कार्यकर्ता ही सम्मिलित हुए, कार्यकर्ताओ की संख्या कम होने से भाजपा की सभा नगर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।इस सभा में वरिष्ठ नेता व् विद्यायक का ना होना भी आम आदमी के गले नहीं उतर रहा है। 

चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन जहां एक और पार्टी अपना पूरा दमखम लगाती है वहीं भाजपा के गिने-चुने कार्यकर्ता ही नजर आए कुछ लोग दबी जुबा से नगर में इस बात की भी चर्चा कर रहे हैं कि जिस प्रकार अन्य पार्टियों में गुटबाजी देखी जाती है वहीं भाजपा में भी अब गुटबाजी शायद हो गई है। यही कारण है कि विधानसभा चुनाव में धार जिले की 7 विधानसभा सीटों में से भाजपा को मात्र एक सीट से ही संतुष्ट होना पड़ा जबकि 6 सीटों पर कांग्रेस पार्टी ने अपनी जीत दर्ज की है। 

भाजपा से लोकसभा उम्मीदवार छतरसिंहदरबार के टिकिट के फ़ाइनल होने के साथ ही भाजपा पार्टी के कई लोग असंतुष्ट तो कई लोगो में हर्ष दिखाई दिया प्रचार प्रसार के प्रारम्भ होने के साथ ही कुछ कार्यकर्त्ता ही दरबार के साथ देखे गए वही जिले के वरिष्ठ नेता व बड़े नेता इनकी जनसम्पर्क से कन्नी काटते हुए नजर आये जिले के कई नेता अपने अपने स्तर से अपने क्षेत्र में मात्र औपचारिकता निभाते हुए प्रचार कर रहे थे।जोकि भाजपा में गुटबाजी होने का पुख्ता प्रमाण दे रहे है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: