अध्यक्ष और CMO के बिच मारपीट, दोनों घायल

अध्यक्ष और CMO के बिच मारपीट, दोनों घायल

सतना। इंदौर नगरनिगम अधिकारी के साथ हुई मारपीट का मामला अभी गरमाया हुआ है। जिसमे विधायक की जमानत के लिए कई कवायद की जा रही है, विधायक को जेल में कैदियों की भांति रहना पड़ रहा है, और ऐसा ही एक मामला सतना के रामनगर में हे गया वहां पर भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने नगर पंचायत सीएमओ देवरत्नम सोनी पर कार्यालय में जानलेवा हमला कर दिया। हमले के समय जिला मुख्यालय में डीआईजी का वार्षिक निरीक्षण चल रहा था। इस दौरान सीएमओ ने कई बार थाना प्रभारी को फोन लगाए थे, लेकिन पुलिस की ओर से कोई जवाब नहीं मिला। उधर इस मामले में कुछ देर बाद नगर पंचायत अध्यक्ष भी घायल हालत में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, उन्होंने ने भी सीएमओ पर मारपीट का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह के इशारे पर उन पर हमला किया गया।

इस घटना को लेकर डीआईजी ने एसपी से मामले की पूरी जानकारी मांगी है। बताया जा रहा है कि नगर परिषद में आज होने वाली बैठक के दौरान यह मारपीट हुई। सूत्रों से मिलीजानकारी अनुसार बजट को लेकर लंबे समय से सीएमओ और अध्यक्ष के बीच खींचतान चल रही थी। कई बार अध्यक्ष ने सीएमओ को खुली चुनौती दी थी।

पुलिस पर कार्रवाही नहीं करने के आरोप 

इस मामले में पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई है। सीएमओ ने पुलिस को इसकी सूचना दी थीम, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने पर अध्यक्ष के हौसले बुलंद होते गए। टीआई सतीश मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे है कि उन्होंने शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: