अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को पर होगी कार्यवाही

अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को पर होगी कार्यवाही

धार। जिला मुख्यालय स्थित पुलिस कंट्रोल रूम पर नवागत जिला पुलिस अधीक्षक श्री आदित्य प्रताप सिंह ने जिले के समस्त पत्रकार बंधुओं से सौजन्य भेंट एवं परिचय का आयोजन रखा। मीडिया बंधुओं से चर्चा में पुलिस अधीक्षक श्री सिंह द्वारा बताया गया कि मीडिया और पुलिस का बड़ा ही गहरा संबंध है पुलिस का त्रिनेत्र होता है मीडिया। पुलिसिंग में मीडिया हमेशा पुलिस प्रशासन का सहयोग करती है।

साथ ही मीडिया साथियों ने पुलिस अधीक्षक से लूट एवं डकैती के कुख्यात गांव जामदा भूतिया के बारे में भी चर्चा की जामदा भूतिया एवं बाग टांडा क्षेत्र से पकड़े गए चोरी लूट व डकैती के आरोपियों के बारे में भी चर्चा की गई जिस पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि पुलिस अपना कार्य निर्भीक व निष्पक्षता से कर रही है। किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों का संचालन जिले में नहीं होने दिया जाएगा। साथ ही बढ़ते हुए अपराधों पर कड़ाई से नियंत्रण किया जाएगा।

नहीं रहेगी गुंडों की खेर

अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में वैसे तो पुलिस का खौफ मानो एक तरह से है ही नहीं बावजूद इसके जिला पुलिस अधीक्षक ने आते ही अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ अपने सख्त रवैए के चलते प्रत्येक माह की 1 तारीख को अपने-अपने थाना क्षेत्र में जाकर हाजिरी देने का नियम बनाया है साथ ही उन्हें अपना संपर्क नंबर नाम फोटो व स्थाई पता संबंधित थाना क्षेत्र में दर्ज करवाना होगा। अगर कोई व्यक्ति माह की 1 तारीख को थाने पर अपनी हाजिरी देने नहीं जाता है। तो अगले माह पुलिस उस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर थाने पर लाएगी इसके साथ माह में गुंडा अभियान चलाया जाएगा जिसके तहत अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को पर कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: