एक के बाद एक नौ तीर मारे, एक तीर सिर में धंसा

बलवारी कला के सरपंच की घर के दरवाजे पर जघन्य हत्या–

केवल पांच मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हुए हमलावर–

गंधवानी ( धार ) – रविवार की सुबह गंधवानी तहसील के अंतर्गत आने वाले बलवारी कला में एक सरपंच की तीर मारकर जघन्य हत्या कर दी गई। घटना रविवार दोपहर दो से तीन के बीच हुई। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

    बलवारी कला के सरपंच नजरू अजनारे दोपहर के समय अपने घर से निकले थे, जब ये वारदात हो गई। बताया जा रहा है कि जब वे लौटकर आए तो घर के दरवाजे पर ही कुछ अज्ञात बदमाशों ने घेर कर उन्हें तीरों से मारना शुरू कर दिया। उन्हें कुल नौ तीर मारे गए। घटना को देखकर लग रहा है कि हमलावरों ने पहले ही सरपंच पर हमले की योजना बनाई थी। सुनियोजित ढंग से घेरकर उनकी हत्या की गई।

घटना का पता चलते ही गंधवानी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पूरे क्षेत्र में हमलावरों को तलाशने का काम शुरू कर दिया गया था। सरपंच के शव को धार जिला अस्पताल लाकर पोस्टमॉर्टम किया गया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का लग रहा है। उन्हें जिस तरह मारा गया, उससे अनुमान है कि ये हत्या प्रतिशोध में की गई है।

नजरू अजनारे बलवारी कला में लोकप्रिय सरपंच थे। उनकी हत्या के बाद क्षेत्र के लोगों में शोक व्याप्त हैं। वे कांग्रेस पार्टी से थे। मामले का पता चलते ही उनके सैकड़ों समर्थक उनके निवास स्थान पर एकत्रित हो गए। पुलिस की जांच चल रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि ,मामला क्या है | 

एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया पुरानी रंजिश और आपसी विवाद के चलते यह घटना हुई जिसकी जांच संबंधित थाना प्रभारी कर रहे हैं, और आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा | 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: