माँ ऐसी भी होती है, हाथ-मुंह बांध किया प्रेमी के हवाले

कलयुगी भतीजा गिरफ्तार, दुष्कर्म का मामला

इंदौर। कनाड़िया थाना पुलिस ने एक भतीजे को चाची से दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ़्तार किया। पीड़ित महिला ने आरोपित के खिलाफ नर्मदा नगर (खंडवा) में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा इस मामले को थाना कनाड़िया को भेजा गया था। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर ग्राम डाग (खंडवा) निवासी आरोपित को बिचोली मर्दाना से गिरफ्तार किया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि 24 जुलाई 2019 को पति से झगड़ा हो गया था। महिला गुस्से में उसके जेठ के लड़के (आरोपित) के पास इंदौर आ गई। आरोपित उसे उसके मामा के घर बिचोली मर्दाना लेकर गया। वहां आरोपित की मामी और तीन बच्चे भी थे। रात को खाना खाकर किचन में सो गई थी। घर के अन्य सदस्य कमरे में सोए थे। रात लगभग 11 बजे भतीजा आया और मुंह दबाकर बोला कि चिल्लाना मत नहीं तो जान से मार दूंगा। महिला ने बताया कि वह डर गई और चिल्लाई नहीं। आरोपित भतीजे ने उससे दुष्कर्म किया और बोला कि यह बात मेरी मामी को मत बताना नहीं तो तुझे इंदौर में कहीं भी छोड़ दूंगा।

महिला ने शिकायत में बताया कि उसने घटना किसी को भी नहीं बताई। इसका फायदा उठाकर भतीजा रोज दुष्कर्म करता रहा। 6 अगस्त को उसके मामा के घर कोई नहीं था तो मौका पाकर वह भाग आई और बस में बैठकर खंडवा लौट आई। जिसके बाद पति व अन्य रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। नर्मदा नगर पुलिस से सूचना मिलने के बाद कनाड़िया थाना पुलिस ने आरोपित को पकड़ा।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: