कांग्रेस के रास्ते की रुकावट हुई खत्म !

कांग्रेस के रास्ते की रुकावट हुई खत्म !

धार। गौरतलब है कि धार विधानसभा क्षेत्र में पिछले 2 विधानसभा में कांग्रेस की गुटबाजी के कारण कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था परंतु पूर्व में हुए नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस की एकता के चलते धार में पुनः कांग्रेस का परचम लहराया है। वहीँ अगर विधानसभा निर्वाचन में भी कांग्रेस की एकता रही और गुटबाजी खत्म हुई तो कांग्रेस को विजयश्री प्राप्त हो सकती हैं। 

पिछले कई वर्षों से धार में कांग्रेस पार्टी दो गुटों में बटी हुई नजर आ रही थी। कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी को खत्म करते हुए जीतू पटवारी ने कुलदीप सिंह बुंदेला जिन्होंने कांग्रेस के सामने निर्दलीय फॉर्म भरकर एक बड़ी रुकावट बना दी थी, जिस को हटाते हुए कुलदीप सिंह बुंदेला को राऊ का प्रभारी बना कर कांग्रेस के अंदर बनी हुई गुटबाजी को खत्म कर दिया। इस गुटबाजी के खत्म होने से धार विधानसभा क्षेत्र में हर्ष का माहौल बना हुआ है, दोनों गुट एक होने से कांग्रेस की विजयश्री आगामी विधानसभा चुनाव में देखी जा सकती है। 

आज निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मध्यान्ह 3:00 बजे तक नाम निर्देशन पत्र वापिस लेने का समय रखा गया था। जिसमें निर्दलीय प्रत्याशी कुलदीप सिंह बुंदेला और हितेष ठाकुर ने दोपहर 2:00 बजे एसडीएम कार्यालय रिटर्निंग ऑफिसर के सामने अपना नाम निर्देशन पत्र वापस लिया और कांग्रेस को समर्थन किया। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: