कोंग्रेश ने कुछ नहीं किया, बिजेपी ने किये कई कार्य !

कोंग्रेश ने कुछ नहीं किया, बिजेपी ने किये कई कार्य !

आलिराजपुर से अब्बास जाम्बुवाला। …

आलिराजपुर :- भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले 15 वर्षो में खेत खलिहान से लेकर बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए आलीराजपुर विधानसभा मे सैंकड़ो काम किए है जिसके बल पर जनता द्वारा पिछले 3 चुनाव से लगातार भाजपा को यहां से विजय प्राप्त हुई है,

          जनता का जो विश्वास भाजपा के प्रति है उसे हमने पुरी निष्ठा के साथ निभाने का प्रयास किया है और आगे भी विकास कार्यो की यह गति इसी तरह से चलती रहे जिससे की आमजनो का उत्थान हो का प्रयास मैरे द्वारा किया जाएगा, अभी हमारे जिले में हमे और काम करना है इसलिए हम सबको मिलकर आने वाले चुनाव में कमल के बटन को दबाकर फिर से भाजपा की सरकार बनाना है।  यह बात क्षेत्रीय विधायक नागरसिंह चौहान ने गुरूवार को सोंडवा विकासखंड के ग्राम साकड़ी में 48 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाले सीसी रोड़ के भुमिपूजन के अवसर पर कहीं। इस दौरान उनके साथ लोकसभा प्रभारी श्री किशोर शाह, जिपं सदस्य श्री इंदरसिंह चौहान, सोंडवा मंडल अध्यक्ष श्रीजयपालसिंह खरत,वरिष्ठ वनवासी नेता श्रीमांगीलाल रावत भी मौजूद थे।

पहले भी आता था पैसा लेकिन कांग्रेस ने भरी जेब–
          कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक नागरसिंह चौहान ने कहा कि आजादी के बाद से 55 वर्षो तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही और इस दौरान योजनाओं के नाम पर अरबो रूपया हमारे क्षेत्र में आया लेकिन यह पैसा कभी किसी गरीब के काम नहीं आया और भ्रष्टाचार की भेट चढ़ गया। विधायक ने कहा कि कांग्रेस के पुर्व प्रधानमंत्री श्रीराजीव गांधी कहते थे मै 1 रूपया दिल्ली से भेजता हूं तो क्षेत्र मे पहुंचते-पहुंचते 15 पैसा ही विकास कार्यो के लिए रह जाता है, इस बात से यह साबीत होता है कि कांग्रेस के जमाने में कितना भ्रष्टाचार हुआ। तभी तो कांग्रेस इस क्षेत्र का विकास नहीं कर पाई। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र के सांसद कांतिलाल भूरिया ने आदिवासियों को हमेशा ठगा है, उन्होंने आदिवासियों से वोट तो लिए लेकिन उनका भला कभी नहीं किया।

हमारी सरकार गरीबो की सरकार–
           जिपं सदस्य इंदरसिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा अनेक योजनाए चलाकर गरीबो का विकास किया है। पहले कांग्रेस की सरकार के समय गरीब अपना जीवन बड़े कष्ट के साथ व्यतित करता था| लेकिन आप लोगों ने एक बार भाजपा की सरकार बनाकर खुद का भाग्य बदलने का काम किया है, आज आम आदिवासी, किसान, गरीब, महिला, बच्चें और समाज के सामान्य लोगों के चेहरे पर जो चमक आई है, यह सब कुछ भाजपा की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यो के बदोलत ही है। हमने खेतो में कुएं खुदवाकर किसान भाईयो की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने का काम किया है।

जनता की परेशानी हुई दूर–
        कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रभारी किशोर शाह ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार साकड़ी से बखतगढ़ का मार्ग बन रहा है, और यह सोभाग्य हमे प्राप्त हुआ है। शाह ने कहा कि पहले की सरकारे भी चाहती तो इस क्षेत्र के विकास के लिए इस रोड़ को बना सकती थी लेकिन कांगे्रस को कभी भी विकास कार्यो से कोई मतलब नहीं रहा कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोलकर लोगों को बरगलाकर वोट तो ले लिए लेकिन बाद में क्षेत्र में पलटकर नहीं देखा। इस दौरान मंडल अध्यक्ष जयपालसिंह खरत ने भाजपा की सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए आने वाले चुनाव में भाजपा की जीत के लिए सभी को जूट जाने के लिए कहा। कार्यक्रम को वरिष्ठ वनवासी नेता श्रीमांगीलाल रावत ने भी संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री संबल योजना के कार्ड का वितरण भी किया गया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने किया। आभार फड़तला सरपंच राकेश सोलंकी ने माना।

क्षेत्रीय विधायक माधोसिंह डावर ने भी किया भूमिपूजन —

क्षेत्रीय विधायक माधोसिंह डावर ने 22 करोड़ रुपये से बनने वाली सीमेंट कांक्रीट रोड का भूमिपूजन के अवश्य पर कहा की में तीन साल से बरझर गुजरात सीमा, से मालपुर सड़क के लिए मुख्यमंत्री से मांग करते आ रहा था। मुझे देखकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को मालपुर सड़क की याद आ जाती थी, और निर्वाचन से पूर्व सड़क का काम प्रारंभ करने की बात मुख्यमंत्री ने कही थी और आज गुजरात सीमा से मालपुर तक कि सड़क मार्ग 12.6 किमी 22 करोड़ लागत से साढ़े पांच मीटर चौड़ी सड़क सीमैंट कांक्रीट सड़क का काम शुरू हो जाएगा , जो आरडीसी की देख रेख में अहमदाबाद की एजन्सी दुवारा निर्मित किया जाएगा। विधायक डावर ने कहा कि पहले कांग्रेस के शासनकाल में पक्की व डामरीकरण सड़क नजर नही आती थी। आज गुजरात राज्य से अच्छी सड़के शिवराज सरकार भी बना रही है, कांग्रेस शासनकाल में बिजली नही रहती थी आज भाजपा से शासन में बिजली जाने का रास्ता देखते है, ताकि मीटर रीडिंग कम आये। केंद्र सरकार ने हर गरीब को आवास दिए जा रहे है साथ ही हर परिवार को गैस सिलेंडर व चूल्हा मुफ्त दिया जा रहा है। निर्वाचन आने वाले है ये विकास को देखकर एक बार फिर शिवराज सिंह की सरकार बनाने का आग्रह आम जनता से किया।

जिला पंचायत अध्यक्ष अनिता चौहान ने कहा की आज इस सड़क का जो भूमिपूजन किया यह विधायक के प्रयासों से हुआ है । विधायक ने जोबट विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्य किए है । आगामी विधानसभा निर्वाचन में आप लोगो को एक बार फिर फूल खिलाना है । ग्राम पंचायत बरझर उपसरपंच हिमसिंह बारिया ने कहा कि आज हमारी कई वर्षो से गुजरात सीमा से मालपुर सड़क की मांग पूरी होने जा रही है, जो विधायक के प्रयासों से मंजूर हुई है और जल्द से जल्द ये काम चालू हो जाएगा।
इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री इंग्ले, भदू भाई पचाया, नगर पंचायत चन्द्र शेखर आज़ाद नगर अध्यक्ष निर्मला डावर, ग्राम पंचायत बरझर सरपंच सेजल बारिया, अभिषेक डावर, जिला महामंत्री अजय जायसवाल, चंदु लाल जायसवाल, महेश साहू, डायालाल पंचाल,किशनलाल शर्मा,चंदूलाल साहू, शकर लाल राठौड़,कपिल सोनी, वीरसिंह,जम्बुड़ा,रतनसिंह,मदनसिंह आदि सरपंच उपस्थित थे।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: