क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता

धार। जिले में बढ़ती चोरियों की घटना पर अंकुश लगाने के लिए धार जिला पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धार रूपेश द्विवेदी व ओकार सिंह क्लेश के निर्देश पर धार जिले के समस्त सी एस पी एस डी ओपी थाना प्रभारीगणों को लगाया गया था।

आज दिनांक को क्राइम ब्रांच प्रभारी संतोष पाण्डेय को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की ग्राम चंदन नगर घाटाबिल्लोद का रहने वाला मिथुन पिता स्व. छोटेलाल पांचाल ने तिसगांव के गैस गोडाउन के सामने रखे ट्रक में से काफी मात्रा में घरेलू गैस टंकियों चुराई थी।गैस टंकी ऊपर घर पर रखी हुई है तथा लोगों को सस्ते दामों में भरी हुई गैस की टंकीया  सप्लाई कर रहा है जिसकी तस्दीक करने पर संबंधित अपराध थाना सादलपुर  के अपराध क्रमांक 81 / 19 धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध होना पाया गया।

 
थाना सादलपुर में गैस टंकी चोरी होने के अपराध पंजीबद्ध होने तथा मुखबिर की सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एसडीओपी बदनावर श्री जयंत सिंह राठौर को अवगत कराया गया एसडीओपी बदनावर के निर्देश में थाना प्रभारी सादलपुर पवन सिंघल उप निरीक्षक राजेंद्र शर्मा प्रधान आरक्षक मोहन जाट क्राइम ब्रांच व सा इबर सेल धार में पदस्थ प्रधान आरक्षक राम सिंह संजय राव, बलराम राहुल हेमेंद्र प्रताप प्रशांत शुभम तथा रविंद्र एवं उनकी टीम को निर्देश देकर कार्रवाई हेतु लगाया गया। 

क्राइम ब्रांच धार व थाना सादलपुर पुलिस टीम के द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर मुखबिर की सूचना पर मिथुन पिता स्व. छोटेलाल पांचाल के घर दबिश दी गई घर के अंदर काफी मात्रा में घरेलू एचपी गैस कंपनी की टंकियां रखी हुई थी मिथुन से गैस टंकी के संबंध में पूछताछ की गई वह कागज का डायरी मांगने पर वह घबरा गया एवं कभी कुछ कभी कुछ बताने लगा टीम द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने यह टंकी आपने तीन अन्य दोस्तों के साथ चुराई है। 

जिनके नाम इस प्रकार है कृपाल सिंह पिता गुलाब सिंह चंद्रावत जाति राजपूत उम्र 20 वर्ष निवासी जड़वासा थाना कालूखेड़ा जिला रतलाम हाल मुकाम चौधरी कांप्लेक्स इंदौर थाना पीथमपुर जिला धार विजय उफ भूरा पिता अंतर सिंह परमार जाति मालवीय उम्र 24 साल निवासी  कालीबिल्लोद  सोसायटी के पीछे थाना बेटमा जिला इंदौर कमल सिसोदिया उम्र 30 साल निवासी मंडलाउदा थाना पीथमपुर के साथ डेढ़ माह पूर्व तीसगांव बिलोदा स्थित एचपी गैस कंपनी गोडाउन के सामने खड़े ट्रक से चुराई थी। 

आरोपी मिथुन ने बताया कि उसने अपने दोस्त कृपालुजी ने घटना के 2 दिन पहले मोटरसाइकिल से उस  स्थान की रैकी की थी वहां पाया कि रात के समय गैस की टंकी की सुरक्षा हेतु कोई चौकीदार नहीं रहता है एवं गोदाम के सामने लावारिस हालत में गैस टंकीयो  से भरा एक ट्रक रहता है तो हम दोनों मित्रों के द्वारा व विजय और कमल को टंकी चुराने का हमने प्लान बनाया वे वह दोनों भी चोरी करने के लिए राजी हो गए कमल को हमने इस योजना के लिए शामिल किया था कि उसके पास निजी आईसर थी। 

दिनांक 3:03 2019 की रात को हम चारों ने कमल की आईसर से तिसगांव स्थित एचपी कंपनी गैस गोडाउन पहुंचे व गोडाउन के सामने से करीब 400/ 500 गैस टंकियों से भरा लावारिस हालत में खड़ा ट्रक जिसमें पीछे जाली वाली फाटक में ताला लगा हुआ था हम ने ताला तोड़ा तथा कमल ने अपनी आईसर ट्रक के पीछे सटाकर लगा दी तथा उसमें से 79 भरी हुई गैस की टंकी अपनी आईसर में चुराकर भरली कुछ टंकियां मेरे पास है बाकी की टंकियां कृपालु विजय और कमल के घर रखी है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: