खुले आम चौराहे पर गोली मार कर दी हत्या

खुले आम चौराहे पर गोली मार कर दी हत्या

मंदसौर। नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार को आज गुरुवार शाम करीब सात बजे अज्ञात बाईक सवार ने जिला सहकारी बैंक के सामने बीपीएल चौराहे पर गोली मार कर हत्या कर दी। 

   हमलावर बुलेट गाड़ी पर था और उसने इतनी करीब से निशाना साधकर गोली मारी, सर पर गोली लगने से श्री बंधवार की मोके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना आग की तरह पूरे जिले में ही नहीं बल्कि आसपास भी फैल गई। फिलहाल मंदसौर की स्थिति तनावपूर्ण है।

   जानकारी के अनुसार नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार शाम करीब 7 बजे बीपीएल चौराहे पर जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे तभी बुलेट पर सवार एक व्यक्ति ने पास आकर उन्हें सिर पर गोली मार दी। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले हमलावर वहां से भाग निकला। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो हत्यारा पेशेवर हत्यारा शार्प शूटर हो सकता है। श्री बंधवार की मौके पर ही मौत हो गई और चंद पलों में भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंची और शव को तत्काल अस्पताल पंहुचाया गया। यह जानकारी जंगल में लगी आग की तरह फैली और देखते ही देखते कुछ ही समय में अस्पताल, बंधवार के आवास और घटनास्थल पर उनके समर्थकों और परिजनों की भीड़ लग गई।
    पुलिस लगातार भीड़ को हटाने के साथ तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई है। पुलिस के अनुसार जिले सहित आसपास के जिलों की भी सीमा सील कर संदिग्ध हत्यारे को पकड़ने की धरपकड़ के सभी संभव प्रयास शुरु कर दिए गए हैं।

मंदसौर में जिला पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने मंगलवार को ही चार्ज लिया है। उनके एते आते ही इतनी बड़ी घटना होना अपने आप में सवाल बन गई है। क्या तुषारकान्त मुजरिमों में पुलिस धाक जमा पाएंगे ?

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: