घर में घुसकर कारोबारी को बंदूक की नोक पर लूटा

घर में घुसकर कारोबारी को बंदूक की नोक पर लूटा

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें किसी घटना को अंजाम देने में डर नहीं लग रहा। बदमाश कभी सड़कों पर तो कभी घरों में घुसकर बंदूक की नोक पर घटना को अंजाम देने में हिचक ते भी नहीं हैं। इन अपराधियों को पुलिस का भी खौफ नहीं है। अपराधी पॉश इलाकों के घरों में घुसकर वारदात को अंजम दे रहे हैं, और पुलिस को चकमा देकर भाग जाते हैं। 

कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में, यहां गुजरांवाला पार्ट टू इलाके में तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार को बंदूक की नोक पर बंधक बनाया और फिर उनके सारे गहने, पैसे और फोन लूटकर फरार हो गए। 

पुलिस के मुताबिक कारोबारी वरुण अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पार्टी में शामिल होने के बाद रात करीब 3 बजे घर पहुंचे थे। वरुण अपनी कार को पार्क करने के लिए अंदर घुसते हैं, तो पहले से ही घात लागकर बैठे तीन अपराधी उनके पीछे-पीछे घुस गए। वरुण जैसे ही कार को पार्क करने के बाद मेन गेट बंद करने के लिए उतरते हैं, तीन नकाबपोश पिस्तौल की नोंक पर इन्हें बंधक बना लेते हैं। बंदूक दिखाकर तीनों बदमाशो ने आसानी से लूट की वारदात को अंजाम दिया। परिवार को धमकी दी और वहां से भाग निकले। लूट के वक्त वरुण ने बीवी-बच्चों की हिफाजत को देखते हुए अपराधियों का विरोध नहीं किया। घटना से डरे वरुण का परिवार अपना चेहरा भी नहीं दिखाना चाहता है। 

इस घटना को लेकर वरुण का परिवार दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा हैं। घर में हुई इस घटना की तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी मैं कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। 

 घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि सीसीटीवी में दिख रहे बदमाशों को उसी रात आदर्श नगर इलाके में चेकिंग के दौरान घेरा गया था। उनपर फायरिंग भी की गई थी लेकिन बदमाश अपनी बाइक छोड़ अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: