चालानी कार्यवाही के दौरान हुआ विवाद

इंदौर। राजवाड़ा चौक पर ड्यूटी के दौरान कांग्रेसी नेता से भिड़े सूबेदार को किया लाइन अटैच। सूबेदार अरुण सिंह ने चालानी कार्यवाही के दौरान उत्तेजित होकर बोल दिया की गृहमंत्री बाला बच्चन हो या कोई और में अपना काम ईमानदारी से कर रहा हूँ और करूँगा आप किसी को भी फोन लगा लो में ये चालान बना रहा हूँ जो की वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात करने पर बनता है।

दबंग सूबेदार का नया फोटो सामने आया है। वह पुलिस लाइन में दिमाग ठंडा करने के लिए योगा कर रहे है। सूबेदार का भड़कते हुए वीडियो देखने के बाद बुधवार दोपहर फील्ड से हटाया गया था।

अरुण सिंह की राजवाड़ा पर ड्यूटी रहती थी। सिंह ने मंगलवार को एक वाहन चालक को रोका और चालान बनाने की बात पर विवाद शुरू हो गया। सूबेदार ने खुद वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई। जिसमें वह यह कह रहे थे कि मैं किसी भी नेता, से नहीं डरता। बाला बच्चन हो या अश्विन जोशी। मुझे किसी से फर्क नहीं पड़ता है।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने सूबेदार को लाइन भेज दिया।

आरआई जयसिंह तोमर ने बताया किब सूबेदार को अलग-अलग सेशन में प्रशिक्षण दिया जा रहा है। एक सेशन में परेड, पीटी और योगा करवाया जाता है। दूसरे सेशन में स्ट्रेस मैनेजमेंट, मानव व्यवहार, संवाद कुशलता, पर्सनालिटी डेवलपमेंट औऱ लीडरशिप के गुर सिखाए जा रहे हैं। इस प्रशिक्षण में सूबेदार, एसआई और सिपाही स्तर के करीब 35 अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: