चालानी कार्यवाही से यातायात में काफी बदलाव

धार। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह एवं कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सिंह के निर्देश पर सम्पूर्ण जिले में जहाँ एक और पुलिस प्रशासन की ओर से लगातार असामाजिक तत्वों के ऊपर निरंतर कार्यवाही की जा रही है। वहीं यातायात विभाग की ओर से भी लगातार चालानी कार्यवाही कर राजस्व वसूली की जा रही है। इस चालानी कार्रवाई में चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहन चालकों को समझाइश भी दी जा रही है।

नगर में लगातार दूसरे दिन भी यातायात प्रभारी राजेश बारवाल एवं उनकी टीम के द्वारा नगर के प्रमुख चौराहो पर चालानी कार्यवाही की गई। कई वाहन चालक इस कार्यवाही के दौरान चालान कटने के डर से यहां वहां भागते नजर आए।

यातायात टीम के द्वारा इंदौर नाका क्षेत्र सहित पुलिस कंट्रोल रूम के सामने चालानी कार्यवाही के दौरान लगभग 50 वाहनों के चालान बनाए गए तथा 21 हजार रुपए की राजस्व वसूली यातायात विभाग के द्वारा की गई।

नगर में लगातार हो रही वाहन चेकिंग से नगर के यातायात में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है, वाहन चालक अपने पास में वाहन के दस्तावेज व हेलमेट पहने नगर में नजर आने लगे हैं। वहीं नाबालिक बच्चों द्वारा वाहन चलाने में भी कमी देखी जा रही है।

यातायात प्रभारी राजेश बारवाल ने बताया कि आज यातायात विभाग के द्वारा  की चालानी कार्यवाही में हमने 21 हजार की राजस्व वसूलीगई है। एवं चलनी कार्यवाही के दौरान कई लोगों को समझाइश देकर छोड़ा गया है। यातायात विभाग की ओर से समय-समय पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: