चोरों के हौसले बुलंद, क्षेत्र में दिन प्रतिदिन चोरों की वारदातें बढ़ती जा रही

Share Post & Pages

सरदारपुर। तहसील में चोरों के हौसले बुलंद। आए दिन दे रहे हैं बड़ी वारदातों को अंजाम और आम जनता को बना रहे हैं अपनी गोलियों से निशाना सरदारपुर तहसील की आम जनता चोरों के आतंक से सहमी हुई है। 

राजगढ़ नगर स्थित- संजय कॉलोनी से कुछ दूरी पर जंगल में बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने भेड़ चराने वाले चरवाहो पर हमला कर दिया और लूट की वारदात को अंजाम देते हुए, 200 से अधिक भेड़ ले गए, वहीं चरवाहो द्वारा चोरों का पीछा किया गया तो चोरों द्वारा बंदूक से फायरिंग की गई, जिसमें 5 घायल हुए। 
     वहीं घायलो को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर लाया गया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के पश्चात धार जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया और वहीं से इंदौर रेफर किया जहां घायलों का उपचार जारी है। घायलों में एक 15 वर्षीय बालिका भी घायल हुई। 
     घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस थाने पर पहुंचे फरियादी भग्गाजी पिता सागणाजी निवासी पाली राजस्थान ने बताया की राजगढ़ के संजय कॉलोनी के सपिम 400 से अधिक भेड़ लेकर ढेरा बनाकर ठहरे हुए थे। कल रात्रि लगभग 10 बजे बाद हम सभी खाना खा कर बैठे थे। तभी अचानक बड़ी संख्या में धारदार हथियार एवं बंदुक लेकर लुटेरे आए एवं हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाश 25 से 30 की संख्या में थे। कुछ हमारे साथ मारपीट कर रहें थे तो कुछ हमारी भेड़ो को ले जा रहें थे। जब हमने उनका पिछ किया तो बदमाशों ने फायरिंग भी की। इस दौरान बदमाशों ने मेरे पैर पर बड़े-बड़े पत्थर मारे जिससे मेरे पैर में चोंट लगी। रात्री में ही में सरदारपुर थाने पहुंचा एवं पुलिस को सूचना दी फिर हम पुलिस के साथ भोपावर के आगे घाट तक पहुंचे लेकिन हमारे भेड़ नही मिले। बदमाश हमारे 200 से अधिक भेड़ लूट ले गए।

     बदमाशों द्वारा की गई मारपीट से भग्गाजी को भी चोट आई। जब वे राजगढ़ थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाने आए तो वे सहारे से चल रहें थे। उन्होंने बताया की चोरो द्वारा की गई मारपीटी में घायल व्यक्ति इस प्रकार है 15 वर्षीय सुकी पिता भग्गाजी का पेर टुट गया। 20 वर्षीय मांगाराम पिता बगदाजी को हाथ पर, 60 वर्षीय बगदाजी पिता गोमाजी को जांघ पर चोट आई है। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में 70 वर्षीय जीताजी पिता बिराजी को पेट में बंदुक का छर्रा लगा है।

     वहीं राजगढ़ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। बावजूद उसके भेड़ चराने वाले चरवाहा आज बड़ी तादाद में राजगढ़ थाने पहुंचे जहां उन्होंने धरना दिया धरने की सूचना मिलते ही एसडीओपी एन के कंसोटिया व क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल मौके पर पहुंचे जहां चरवाहा से रूबरू होकर वार्तालाप किया और कहा कि आपकी समस्या का शीघ्र निदान किया जाएगा आप अपना अपना काम कीजिए और आप की टीम के 5 सदस्य को हमारे साथ रहने दीजिए इस बात से संतुष्ट सभी चरवा है अपने-अपने स्थान लोड गए। 
     इसी बीच धार एसपी वीरेंद्र सिंह ने अतिरिक्त पुलिस बल राजगढ़ थाने भेजा जहां से पुलिस बल के साथ 5 थाना चौकी पुलिस व 5 चरवाहे भी रवाना हो होय। 
     अनुविभागीय अधिकारी एन. के. कंसोटिया ने भेड़ चराने वाले चरवाहा को समझाइश दी और कहा की आप लोग जिस क्षेत्र में भी ठहरते हैं। सबसे पहले क्षेत्र के थाने या चौकी को अवगत करवाएं और हो सके तो शहर या गांव के बहुत ही नजदीक ठहरे जिससे इस प्रकार की घटना ना हो पाए। और बहुत जल्द पुलिस द्वारा इस चोर गिरोह का पर्दाफाश कर इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा पुलिस प्रशासन बड़ी शक्ति के साथ इन चोरों को पकड़ने में लगा हुआ है। सरदारपुर क्षेत्र में दिन प्रतिदिन चोरों की वारदातें बढ़ती जा रही है, जिस पर बहुत जल्द अंकुश लगाया जाएगा। 

Follow Us Social media

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: