जनकल्याणकारी योजनाओ को बंद किया प्रदेश सरकार ने

अनुसूचित जनजाति वर्ग को गुमराह करने व बरगलाने की कोशिश कर रही है कांग्रेस -रामविचार नेताम

धार। भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम ने धार पहुंचकर गंधवानी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क कर धार लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी छतर सिंह दरबार को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। श्री नेताम ने धोला हनुमान, सतीपुरा, पर्वतपुरा, सिरसिंह पुरा, आमला, खेड़ी में जनसंपर्क किया। इस दौरान भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना बघेल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मालती पटेल, अजजा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सरदार सिंह  मेडा, मंडल अध्यक्ष  अनसिह पटेल भी उपस्थित थे।

भाजपा संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि खरवारी में सभा को संबोधित करते हुए अरविंद नेताम ने कहा कि  वर्तमान में लोकसभा चुनाव में बहुत सारे भ्रमित करने वाले मुद्दे विपक्ष की ओर से उठाए जा रहे है, खास कर ग्रामीण क्षेत्रो में आदिवासियों, दलितों के बीच भ्रम फैलाया जा रहा है, कि संविधान बदल दिया जाएगा, आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा और उनकी जमीनों के पट्टे निरस्त कर बड़े उद्योगों को दे दी जाएगी। और पिछले दिनों राहुल गांधी ने शहडोल में सभा मे बहुत ही आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए कहा कि कहा कि यदि भाजपा की सरकार केंद्र में आती है तो आदिवासियों का कत्लेआम होगा, उनकी हत्या शुरू हो जाएगी। इस प्रकार का दुष्प्रचार आदिवासी क्षेत्रों में फैलाया जा रहा है। आज जो भ्रम विपक्ष द्वारा फैलाया जा रहा है, मे उसकी कड़ी निंदा करता हूँ। इस तरह से चुनाव में लोगो को गुमराह करके विधानसभा जैसी स्थिति निर्मित करने का काम कांग्रेस कर रही है। विपक्षी दलों द्वारा अनुसूचित जनजाति वर्ग को गुमराह करने का, बरगलाने का जो षड्यंत्र चल रहा है, उसका पर्दाफाश करने के लिए मोर्चा आदिवासी और दलित क्षेत्रों में जाकर कांग्रेस के झूठ को सामने लाने का काम कर रहा है।   

श्री नेताम ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो सरकार चल रही है, उसने गाँव, गरीब, किसान मजदूर, बच्चे खासकर दलित- आदिवासियों के लिए काम किया है, अटल जी की सोच के अनुरूप मोदी सरकार ने हमारे इस वर्ग की शिक्षा के लिए, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए, आर्थिक उन्नयय के लिए काम किये है,  जितने काम मोदी सरकार ने किए उतने काम आजादी के बाद आज तक किसी सरकार ने नही किये, 

श्री नेताम ने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश की भोली भाली गाँव की गरीब, दलित, आदिवासी जनता को कर्जमाफी, विकास की योजनाओं के नाम पर गुमराह करने का प्रयास कांग्रेस ने किया, शिवराज सरकार ने जो जनकल्याणकारी योजनाए शुरू की थी उन योजनाओ को भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया, किसानों के कर्ज माफ करने की बात कही गयी, बिजली बिल माफ करने की बात कही वह ढाक के तीन पात की तरह है। 

श्री नेताम ने कहा कि आज उन क्षेत्रों के लोग हमारे आदिवासी और दलित समाज के लोग कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है।  

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: