जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए, विजयवर्गीय

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए, विजयवर्गीय

इंदौर। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी और विपक्षी दलों के अन्‍य नेताओं के श्रीनगर दौरे को लेकर सख्‍त बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि देशहित के निर्णय में राजनीति नहीं की जानी चाहिए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी और विपक्ष जिस तरह की राजनीति कर रहे हैं। वह देशहित में नहीं है। उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी देने पर भी तंज कसा। 

राहुल पर साधा निशाना

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर घाटी की स्थिति का जायजा लेने के लिए श्रीनगर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और विपक्ष के अन्‍य नेताओं को प्रशासन ने शहर में जाने की अनुमति नहीं दी। अब इसपर सियासत लगातार गर्माती जा रही है, जिसको लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी और विपक्ष के अन्‍य नेता जिस तरीके की राजनीति कर रहे हैं, वह देशहित में नहीं है। कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जवाहरलाल नेहरू ने जो गलती की थी, कांग्रेस भी उसी लाइन पर चलकर महापाप कर कर रही है’ 

सिंधिया पर भी कसा तंज 

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी देने पर विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि उनकी क्षमता का महाराष्ट्र में भी पता लग जाएगा। जनता को बार-बार गलतफहमी में नहीं रखा जा सकता और अब लोगों की गलतफहमी दूर हो चुकी है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: