जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन जिला ब्यूरो – चंद्रप्रकाश ( बंटी ) बैरागी

उज्जैन – घोंसला। शनिवार को ग्राम इटावा में रिश्तेदार के यहां मिलने जा रहे युवक को रास्ते में रोककर मारपीट की गई थी। इसके बाद युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया।

एसडीओपी संध्या राय ने बताया कि इस घटना का मुख्य आरोपी प्रेम गिरी आदतन अपराधी है। इसके ऊपर पूर्व में भी विभिन्न धाराओं में थाने पर केस दर्ज हैं। SDOP ने राघवी थाना पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को बताया कि ग्राम बिलसामी थाना बेरछा जिला शाजापुर निवासी चरण दास पिता मनोहर दास बैरागी उम्र 22 वर्ष अपने रिश्तेदार अनिल बैरागी से मिलने महिदपुर जा रहा था। इसी दौरान चरणदास को रास्ते में रोककर छह आरोपियों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया था।

इस घटना के बाद उज्जैन जिला पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर के मार्गदर्शन में महिदपुर एसडीओपी संध्या राय के निर्देशन में राघवी थाना सहायक निरीक्षक शैलेंद्र सिंह अलावे, सहायक उपनिरीक्षक लाल चंद्र शर्मा, आरक्षक सुरेश यादव की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई जिसमे रविवार को मुख्य आरोपी प्रेम गिरी निवासी इटावा को गिरफ्तार किया गया। बाकी अन्य आरोपीयों की भी तलाश की जा रही है। मारपीट के मामले में कुल 4 नामजद एवं दो अज्ञात आरोपी है।

एसडीओपी संध्या राय ने बताया कि बाकी आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी, वहीं मुख्य आरोपी प्रेम गिरी का कल दोपहर में घोसला में जुलूस निकाला जाएगा। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: