जिला पुलिस कप्तान ने पुलिस परिवार के प्रतिभावान छात्रों को किया सम्मानित

जिला पुलिस कप्तान ने पुलिस परिवार के प्रतिभावान छात्रों को किया सम्मानित

जिला पुलिस कप्तान ने पुलिस परिवार के प्रतिभावान छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना कर सम्मानित किया। 

पत्रकार बिरम पुरी गोस्वामी—

राजगढ। जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा (भा.पु.से.) द्वारा पुलिस परिवार के होनहार व प्रतिभावान छात्र छात्राओं को उत्साहवर्द्धन हेतु समय समय पर पुरूस्कृत किया जाता रहा है। थाना ब्यावरा शहर में पदस्थ प्रधान आरक्षक युधिष्ठिर शर्मा के सुपुत्र अक्षय शर्मा का नीट ( NIT ) प्रवेश परीक्षा के माध्यम से एम.बी.बी.एस. में चयन हुआ है।

व्यस्त रहते हुए भी बच्चे को उच्च शिक्षा हेतु प्रोत्साहित किया

युधिष्ठिर शर्मा ने पुलिस महकमे में अति व्यस्त रहते हुए भी बच्चे को उच्च शिक्षा हेतु प्रोत्साहित किया, सुपुत्र की सफलता में उनकी पत्नी श्रीमती उमेश देवी का विशेष योगदान रहा है। अक्षय शर्मा ने ज्योति कान्वेन्ट स्कूल ब्यावरा से कक्षा 12 वीं की परीक्षा 89 प्रतिशत अंको से उत्तीर्ण की थी तथा कोटा (राजस्थान) में कोचिंग प्राप्त कर लगन और कड़ी मेहनत कर प्रथम प्रयास में यह सफलता प्राप्त की है।

प्रोत्शाहन राशि भेंट कर पुरूस्कृत किया

आज दिनांक 10.07.19 को थाना ब्यावरा शहर में पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पुलिस परिवार के होनहार छात्र अक्षय शर्मा को प्रोत्शाहन राशि के रूप में 1100 रूपये नकद राशि भेंट कर पुरूस्कृत किया। साथ ही जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने अक्षय शर्मा के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा ब्यावरा शहर थाना प्रांगण में उपस्थित सभी अधिकारी/कर्मचारियों को अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देने व उच्च शिक्षा गृहण कराने हेतु प्रोत्साहित भी किया गया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: