जेतपुरा में जुआ-सट्टा के ठिकाने पर क्राइम ब्रांच का छापा

धार। जिला पुलिस अधीक्षक विरेंद्र कुमार सिंह के सख्त निर्देशों के चलते हर थाना क्षेत्र के थानेदार को सख्त हिदायत दी गई है, कि अगर उनके क्षेत्र में सट्टा या गैर कानूनी कार्य क्राइम ब्रांच के द्वारा पकड़े गए तो थानेदार को सस्पेंड किया जाएगा। इसी कारण पूरे जिले के थानेदार जुआ एवं सट्टे वालों के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। सभी थानेदारों ने अपने क्षेत्र में चलने वाले जुवें एवं सट्टे के साथ-साथ अवैध मदिरा परिवहन व बिक्री पर शिकंजा कस दिया है। उसके बाद भी कुछ दबे छुपे लोग जो अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं। उनको पकड़ने में जिले के क्राइम ब्रांच प्रभारी संतोष पांडे की टीम द्वारा जगह-जगह दबिश देकर जुआ एवं सट्टा खोरों को पकड़ा जा रहा है।

इसी के चलते जेतपुरा में सट्टे की टेबल चलाने वाले एक सट्टा खोर जो अपने ठिकाने पर लोगों को जुआ खेलने की जगह देता था, मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच प्रभारी संतोष पांडे की टीम ने मौके पर पहुंचकर जुआ खेल रहे 18 व्यक्तियों में से 6 को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

यह जुआ गजेंद्र जाट निवासी जेतपुरा के खेत पर बने एक ठिकाने पर खेला जा रहा था। टीम को देखकर जुआरियों में हड़कंप मच गया और वह आस-पास के खेतों में भागने लगे, भागते-भागते भी क्राइम ब्रांच की टीम ने 6 लोगों को पकड़ लिया व जेतपुरा नौगांव थाना क्षेत्र में आने की वजह से नौगांव थाना पुलिस को इन आरोपियों को सुपुर्द किया गया। हालांकि इन जुआरियों के पास से कोई बड़ी मोटी रकम हाथ नहीं लगी।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: