जेतपुरा में हुई भीषण वाहन दुर्घटना

जेतपुरा में हुई भीषण वाहन दुर्घटना

धार। ग्राम जेतपुरा में घर के सामने खड़ी कार में शुक्रवार प्रातः करीब 2:15  बजे तेज गति से आ रही एक कार ने भयंकर रूप से टक्कर मार दी इस टक्कर में कार दो बार पलटते हुए वहां पर खड़ी कार पर इस तरह से गिरी जैसे एक के ऊपर एक कार रखी गई हों, हालांकि इस टक्कर में कोई बड़ी जन हानि नहीं हुई, परन्तु कार चालक व उसमे सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु हॉस्पिटल पहुंचाया गया। 

जैतपुरा निवासी योगेश मालवीय अपनी कार को अपने घर के सामने हमेशा पार्किंग करते हैं। उनका पूरा परिवार वहीं निवासरत है, रात्रि में जब जोरदार टक्कर की आवाज आई तब मालवीय के परिवार वालों ने बाहर निकल कर देखा तो उनकी कार पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी, और एक दूसरी कार जो उसमें टकराई वह कार उनकी गाड़ी के ऊपर दिखाई दे रही थी, इस घटना की आवाज व शोरगुल सुनकर आस-पास मोहल्ले के लोग जाग गए और वहां आकर बड़ी मुश्किल से घटनाग्रस्त गाड़ी में फसे दोनों युवकों को बाहर निकाला और तुरंत 108 को कॉल करके बुलाया। 

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, कि वाहन चालक दोनों व्यक्ति शराब के नशे में धुत थे, व तेज गति में अपने वाहन को चला रहे थे। जिस कारण लंगड़ी माता मंदिर के पास यह घटना हुई। जेतपुरा क्षेत्र में होने वाली यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कई बार घटनाएं हो चुकी हैं, पहले भी एक ट्रैक्टर और आइसर का एक्सीडेंट हुआ था, यदि यह हादसा दिन मे होता तो बहुत बड़ी जनहानि हो सकती थी, पूर्व मे भी कई बार मोड होने के कारण एक्सीडेंट हो चूके हैं, किन्तु आजतक गति अवरोधक नही बनाये गये। गांव के लोगों ने गतिअवरोधक व संकेतक बोर्ड लगाने की ग्राम पंचायत व शासन से मांग की है ।

यह जानकारी योगेश मालवीय निवासी जेतपुरा से प्राप्त हुई। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: