ज्यादा बिजली का बिल मत देना, श्री चौहान

भोपाल। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को एक साथ चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस चुनाव में पहली बार दोनों एक साथ प्रचार के लिए निकले हैं। प्रज्ञा सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा में योग्य उम्मीदवारों को जिम्मेदारी मिलती है। उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि वहां वंशावली चलती है और उसमें दरबारी भी होते हैं।

इससे पहले पश्चिम बंगााल में जयश्री राम के नारे को लेकर हुए विवाद पर मीडिया से बातचीत में साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जिनके अंदर शैतान बैठे हैं, उनके अंदर भगवान कैसे आएं ? उन्होंने कहा कि यह सबके मन की बात नहीं होती। राम के देश में ऐसे विवाद नहीं होने चाहिए।

अन्ना नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को सबसे अच्छा जवाब शिवराज सिंह चौहान ही दे सकते हैं। इसके अलावा कोई उन्हें जवाब नहीं दे सकता। मामा के बयान उनके कानों में गूंजेंगे। प्रज्ञा ने कहा कि अभी मेरी शुरुआत हुई है। सैनिकों को सुरक्षित रखने के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।

शिवराज ने किया पट्टे का वादा

अपने सालों पुराने वादे को याद करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्ना नगर और गांधी नगर की चुनावी सभाओं में कहा कि चिंता मत करना। पट्टे लेकर रहेंगे। गौरतलब है कि दोनों जगह शिवराज ने मुख्यमंत्री रहते हुए पट्टे देने की घोषणा की थी, लेकिन यह पूरी नहीं हुई। शिवराज ने कहा कि बिजली का बिल दस से बीस गुना आ रहा है। ज्यादा बिजली का बिल मत देना, कोई वसूलने आएगा तो ईंट से ईंट बजा देंगे। सोमवार रात को दोनों नेताओं ने पुराने भोपाल में रोड शो कर प्रचार भी किया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: