डीपी में आग लगने से मची अफरा तफरी

डीपी में आग लगने से मची अफरा तफरी

उज्जैन। घोंसला जगोटी गांव के बीचों-बीच गाडोलिया बस्ती में सोमवार शाम 8:00 के लगभग बजे डीपी में आग लग गई, जिससे मार्ग पर हड़कंप मच गया। जनपद सदस्य प्रेम कटारिया ने अपनी सूझबुझ से मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया।

मिलीजानकारी के अनुसार गांव के मुख्य मार्ग पर गाडोलिया बस्ती के सामने लगी डीपी अचानक धू-धू कर जलने लगी। इसे देखकर मार्ग पर से गुजर रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों एवं जनपद सदस्य प्रेम कटारिया ने बिजली कंपनी के कर्मचारियों को फोन लगाकर अवगत कराया। आग विकराल रूप धारण कर किसी हादसे में तब्दील होती, इससे पहले मार्ग से गुजर रहे कुछ युवाओं ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया। सोचने की बात तो यह है कि जब जनपद सदस्य प्रेम कटारिया ने विद्युत मंडल के कर्मचारियों को फोन लगा कर बताया तो किसी ने फोन नहीं उठाया और एक ने फोन उठाया तो बताया कि मैं उज्जैन हूं दूसरी बार फिर उन्होंने फोन उज्जैन ई साब को लगाया तो उन्होंने सारी लाइट बंद करवाई और मौके पर विधुत कर्मचारियों भेजा। जिसके बाद 1 घंटे तक बत्ती गुल रही अगर कल से कोई बड़ा हादसा होता है तो उसका जवाब दार कौन है ?

नहीं है डीपी की सुरक्षा के साधन

ग्राम में किसी भी डीपी पर आग लगने की स्थिति में उस पर काबू पाए जाने के लिए स्थायी साधन नहीं है। यही नहीं कुछ स्थानों पर तो तार फेसिंग भी ठीक से नहीं की गई है, जिससे अकसर हादसों का भय बना रहता है। जनपद सदस्य प्रेम कटारिया का कहना है कि बिजली कंपनी को सुरक्षा व्यवस्था  की और गंभरीता से ध्यान देना चाहिए। 

उज्जैन से बंटी बैरागी की रिपोर्ट समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे – 97548 01020

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: