तिस मिनट्स रुके ग्रह मंत्री, कार्यकर्ताओं से की गुप्त चर्चा

तिस मिनट्स रुके ग्रह मंत्री, कार्यकर्ताओं से की गुप्त चर्चा

आलिराजपुर। प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन शनिवार को दाहोद जाते समय करीब आधे घंटे के लिए आलीराजपुर में भी रूके। सीनेमा चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल के कार्यालय पर गृह मंत्री का कांग्रेस नेताओं ने पुष्पमाला पहनाकर आत्मीय स्वागत किया। कार्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेश पटेल, विधायक मुकेश पटेल, नपा अध्यक्ष सेना पटेल व अन्य नेताओं ने गृह मंत्री बाला बच्चन से कई मामलो पर चर्चा की। इसी दौरान वहां प्रोटोकॉल के तहत पहुंचे एसपी विपुल श्रीवास्तव से गृह मंत्री ने जिले के पुलिस विभाग में पुलिस बल व पुलिस अधिकारियों के संबंध में जानकारी ली। गृहमंत्री बच्चन ने एसपी से पुछा की आप यहां पर कब से पदस्थ है और जिले की क्या स्थिति है। एसपी श्रीवास्तव ने कहा कि वे 2017 में यहां पदस्थ हुए है। एसपी ने जिले में पुलिस बल की कमी से उन्हें अवगत करवाया। इस पर गृह मंत्री ने कहा कि जिले में पुलिस बल की कमी की जानकारी गृह विभाग को भिजवाए। जिले में पुलिस बल की कमी को दूर करने की कार्यवाही की जाएगी।

एसपी साहब अच्छा काम कर रहे हमे कोई शिकायत नहीं

चर्चा के दौरान अचानक से गृह मंत्री बच्चन ने कार्यालय पर उपस्थित सभी नेताओं और गणमान्य नागरिको से एसपी श्रीवास्तव की कार्य प्रणाली व उनके व्यवहार के बारे में एसपी श्रीवास्तव के सामने ही पुछ लिया। इस सवाल पर वहां मौजूद सभी चौक गए और सभी ने बारी बारी से एसपी साहब की अच्छी कार्यप्रणाली, बेहतर पुलिसींग और उनके सादगीपूर्ण व्यवहार की खुले मन से तारीफ की। जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल ने एसपी साहब की तारीफ करते हुए कहा की एसपी साहब बहुत अच्छा काम कर रहे है, इनसे किसी को कोई शिकायत नहीं है।

राजनीतिक स्थिति पर भी की चर्चा

गृह मंत्री बाला बच्चन ने विधायक मुकेश पटेल व नपा अध्यक्ष सेना पटेल से विधानसभा चुनाव व नपा चुनाव में कांग्रेस की लीड के संंबंध में पुछा। जिस पर दोनो ने अपनी अपनी जीत के आकड़ों की जानकारी दी। विधायक पटेल ने जैसे ही कहा कि वे 22 हजार मतो से विजयी हुए है इस पर गृह मंत्री बच्चन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस की गत 3 चुनाव में हुई हार का बड़ा बदला कांग्रेस ने ले लिया। इसी प्रकार आगामी लोकसभा चुनाव सहित अन्य विषयो पर भी संक्षिप्त चर्चा की गई। इस दौरान कांग्रेस नेताओं के द्वारा गृह मंत्री से फुलमाल पुलिस चोकी को थाना बनाने की मांग की गई।

बंद कमरे में 5 मिनट की चर्चा रही महत्वपूर्ण

सभी से मुलाकात के बाद जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल गृहमंत्री बच्चन को अंदर कमरे में ले गए उस दौरान उनके साथ विधायक मुकेश पटेल, नपा अध्यक्ष सेना पटेल व कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ओमसेठ राठौर भी मौजूद थे। सुत्रो से मिली जानकारी अनुसार बंद कमरे में जिला कांग्रेस संगठन व अन्य महत्वपूर्ण मामलो पर चर्चा हुई है। गृहमंत्री बच्चन ने कमरे से निकलते हुए कांग्रेस नेताओं को कहा कि 26 फरवरी को सीएम कमलनाथ नागलवाड़ी आ रहे है, आप लोग भी वहां आए। इसके बाद गृह मंत्री अपने काफिले के साथ दाहोद की और रवाना हो गए। ज्ञात हो की गृह मंत्री बच्चन अपनी सासु के निधन होने पर दाहोद स्थित अपने ससुराल जाते समय आलीराजपुर में जिला कोंग्रेश कार्यवाहक अध्यक्ष पटेल के आग्रह पर करीब आधा घंटा रूके।

वहीं इस अवशर पर कांग्रेस कार्यालय पर वरिष्ठ नेता पर्वतसिंह राठौर, यतेन्द्रसिंह भाटी, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर बामनिया, राजेन्द्र टवली, बारीक कुरेशी, बापु पटेल, दिलीप पटेल, अनिल थेपडिया, झेतरा भाई, चितल पंवार, अनूप सोमानी, मनीष मामा, श्याम सेंडी, मनीश थेपडिय़ा, खुर्शीदअलीदिवान, राहुल परिहार, सर्वेश सिसौदिया, साबीर बाबा, सानी मकरानी, सलमान मकरानी, जुनैद कुरेशी, जहीर मुगल, सुनील डूडवे, इरशाद चंदेरी, विजय चौहान, इरफान जैन, लकी परमार्थ सहित बड़ी संख्या मे कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: