थाने पर हुआ पथराव, ASI हुए जख्मी

थाने पर हुआ पथराव, ASI हुए जख्मी

धार। जिले के टांडा थाना पर ग्रामीणों ने जमकर किया पथराव, एएसआई हुए जख्मी बाकी पुलिस बल थाना छोड़ जान बचाकर भाग गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टांडा थाने पर देर शाम गुस्साए ग्रामीणों ने डायल हंड्रेड, थाना प्रभारी के घर एवं थाने पर जमकर पथराव किया व तोड़फोड़ की जिसे बड़ी मशक्कत के बाद जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह के साथ आसपास के थानो से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचने से जैसे तैसे मामला शांत हुआ। इस पथराव में जहाँ एक और थाने सहित कई शासकीय वाहनो में तोड़फोड़ की गई। वहीँ थाने के सहायक उप निरीक्षक नरेश कोठे भी घायल हुए है।

क्या है ? पूरा मामला

टांडा क्षेत्र में डायल हंड्रेड चोरों का पीछा कर रही थी, तभी एक बाइक पर सवार 3 लोग भी चल रहे थे, जो अचानक डायल हंड्रेड से टकरागए दो लोग मौके से भाग गए, और घायल व्यक्ति वही रहा जिसे डायल हंड्रेड कर्मी स्वास्थ्य केंद्र टांडा लेगए वहां पर इलाज के दौरान उस घायल युवक रामचु पिता हरिसिंह मावड़िया भील उम्र 22 वर्ष निवासी सिंगाचोरी ने दम तोड़ दिया। इस घटना से गुस्साए लोग डायल हंड्रेड को जिम्मेदार मानते हुए डायल हंड्रेड, पुलिस थाना व टीआई के घर पर पथराव करने लगे साथ ही पुलिस वाहन व डायल हंड्रेड में तोड़फोड़ भी की थाने में भी उपद्रव मचाया। 

थाना गृह अधिकारी एम. टी. बेग एवं सहायक उपनिरीक्षक बी. एस. परिहार ने हरिसिंह पिता झतेरिता मावड़िया उम्र 60 वर्ष निवासी सिंगाचोरी मृतक रामचू के पिता की सुचना पर कायमी की और कार्यवाही का आस्वाशन दिया। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: