दिलों में दर्द आंखों में आंसू ,जेहन में बदले का तूफान

दिलों में दर्द आंखों में आंसू ,जेहन में बदले का तूफान

नंदिश केलवा —

धार। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद भारतीय नौजवानों की शहादत में जहां एक और सभी भारतीयों की आंखें नम है। वहीं इस घटना को लेकर संपूर्ण देश में रोष व्याप्त है, इस घटना को अंजाम देने वाले आतंकियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए व शहीद हुए नौजवानों के परिवार वालों को शासन की ओर से अधिक से अधिक सहायता राशि प्रदान की जाए वहीं नेता से लेकर अभिनेता तक शहीद हुए नौजवानों के परिवार और उनके बच्चों की पढ़ाई एवं परवरिश के लिए कई सामाजिक संगठन सहित हर भारतीय नागरिक सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं।

इसी के तहत धार की कई सामाजिक संस्थाए दिलों में दर्द आंखों में आंसू, जेहन में बदले का तूफान लिए पुलवामा के शहीदों की सहायतार्थ धार नगर की संस्था “उपहार एक नई सोच” एक नवीन पहल करने जा रही है। यह संस्था उन तमाम संस्थाऔ से जो सामाजिक हित के कार्यों में अपनी सक्रियता से अमिट छाप छोड़ रही है, उन्हें साथ लेकर इस अभिनव मानवीय प्रयास को अमलीजामा पहनाने के लिए कृत संकल्पित है।

हमारी सहियोगी संस्थाएं प्रेस क्लब, रोटरी क्लब, रोटरी क्लब डायमंड, विश्व अहिंसा मानव मिशन, जय हो, लायंस क्लब धार, अनाज तिलहन व्यापारी संघ, कपड़ा व्यापारी संघ, किराना व्यापारी संघ, सराफा व्यापारी संघ, रोटरी क्लब सेंट्रल, सार्वजनिक गणेश उत्सव समिति आनंद चौपाटी, दिशा महिला मंडल ,लायंस क्लब, अलायंस क्लब, ड्रग एवं केमिस्ट एोसिएशन एंव शहर के समस्त नागरिकगण व सभी संस्थाओँ द्वारा यह राशि एकत्रित कर कलेक्टर महोदय को सौंपी जाएगी। आप भी इस कार्य में अपनी सहयोग राशि देकर अहम योगदान दीजिए। सहयोग राशि एकत्रित करने के लिए आज शहर में घर घर जाकर निवेदन किया गया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: