देश मे शोक की लहर,पीएम मोदी के सभी कार्यक्रम रद्द

देश मे शोक की लहर,पीएम मोदी के सभी कार्यक्रम रद्द

संयुक्त राष्ट्र ने जताया दुख कहा हम भारत के साथ

भोपाल। पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का मध्यप्रदेश दौरा रद्द हो गया है। पीएम मोदी शुक्रवार शाम होशंगाबाद के इटारसी में एक रैली को संबोधित करने वाले थे। मोदीजी की शनिवार को धार में होने वाली रैली भी रद्द कर दी गई है। 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश भर में शोक व्याप्त और साथ ही सम्पूर्ण देशवाशियों में रोष है। आतंकी हमले के बाद पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी भाजपा नेताओं ने आज अपने सभी प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द कर दिए है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आतंकी हमले काे कायराना हरकत बताया है। शिवराज ने कहा कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आंतकियों को जड़ और मूल से उखाड़ फेंका जाएगा। वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी आतंकी हमले की घोर निंदा की है।

संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की और हमले के पीछे के लोगों को न्याय के दायरे में लाने की अपील की,अमेरिका के शीर्ष सांसदों ने भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमले की निंदा की है और कहा है कि अमेरिका आतंक का सामना करने और उसे हराने के लिए भारत के साथ खड़ा है, वही प्रधानमंत्री मोदी के सभी कार्यक्रम रद्द, देश मे भी ईट का जवाब पत्थर से देनें की अजावें बुलंद।

इस संबंध में जब धार लोकसभा मीडिया प्रभारी दीपक रघुवंशी से बात की तब उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जी का धार दौरा यथावत है, कैंसिल होने की अभी कोई ऑथेंटिक सूचना नहीं है संभवतः वह धार आएंगे और यहीं से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: