राज्य शासन ने की 6 अधिकारियों की नवीन पद-स्थापना

निर्वाचन से सम्बंधित अधिकारीयों को दिये निर्देश। बरती जाएगी सख्ती।

धार। विधानसभा निर्वाचन-2018 के अंतर्गत नियुक्त नोडल अधिकारियों की बैठक रविवार को कलेक्ट्रेट वीडियो काॅन्फे्रंस कक्ष में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस बैठक में वन मण्डलाधिकारी सतेन्द्र सागर, उप जिला निर्वाचन अधिकारी शंकरलाल सिंगाड़े, डिप्टी कलेक्टर सुश्री नेहा साहू, सुश्री दिव्या पटेल, विजय राय, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग एस.के. बंसल सहित विभिन्न विभागों के नोडल अधिकारी उपस्थित थे।
जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह ने विधानसभा निर्वाचन के लिए नियुक्त नोडल अधिकारियों के कार्यो की प्रगति की सघन समीक्षा की और सौंपे गए निर्वाचन के कार्य समय सीमा में पूर्ण करने को कहा। साथ ही इस बैठक में ई.व्ही.एम. मैनेजमेंट, परिवहन व्यवस्था, स्वीप प्लान, कम्यूनिकेषन प्लान की प्रगति की विस्तार से समीक्षा की गई और अधिकारियों को निर्देष दिए है कि वे शेष बचे कार्य तत्काल पूर्ण करने को कहाँ गया। श्री सिंह ने संबंधित अधिकारियों को निर्देष दिए है कि वे एसएसटी तथा एफएसटी टीम को और अधिक सक्रिय होकर सर्तकतापूर्वक कार्य करने के लिए निर्देषित करे।
श्री सिंह ने जिले में स्थापित मतदान केन्द्रों पर विद्युत व्यवस्था तत्काल सुनिष्चित करने के निर्देष दिए। साथ ही पोलीटेक्निक काॅलेज में 27 नवम्बर को प्रातः मतदान सामग्री वितरण के दौरान तथा 28 नवम्बर 2018 को शाम को मतदान सामग्री वापसी के दौरान विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए मध्यप्रदेष पष्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के जिला अधिकारी को निर्देष दिए है। 28 नवम्बर को पोलीटेक्निक काॅलेज में दोपहर 3 बजे से कन्ट्रोल रूम स्थापित करने तथा अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के निर्देष दिए गये है।
जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देष दिए है कि 27 नवम्बर को सातों विधानसभा क्षेत्रों में मतदान सामग्री वितरण के दौरान मेडिकल टीम तथा ओ.आर.एस. के पैकेट एवं आवष्यक दवाईयों का इंतजाम करे। साथ ही मतदान केन्द्रों पर मतदान दलों के लिए 10-10 मच्छरदानी की उपलब्धता सुनिष्चित कराएं।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: