पहलीबार महिला थानेदार, कानून व्यवस्था का पालन सख्ती से होगा

पहलीबार महिला थानेदार, कानून व्यवस्था का पालन सख्ती से होगा

संवाददाता – देवेंद्र शर्मा

रतलाम – ताल। पुलिस थाना ताल पर नवागत महिला थाना प्रभारी श्रीमती संगीता सोलंकी ने शनिवार को पदभार ग्रहण किया। महिला थानेदार ने पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि ताल नगर में कानुन एवं शांति व्यवस्था बनाए रखना पहली प्राथमिकता रहेगी। आपने कहा कि ताल थाना क्षेत्र में अवैध शराब परिवहन एवं बिक्री पर रोक लगाई जाएगी, जुआ सट्टा पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाया जाएगा, बाइक चोरी होने की घटनाओं को लेकर भी उन्होंने कहा कि आप स्वयं सतर्क रहें अपने बाईको मैं चाबी लगाकर उन्हें सुनसान जगह पर खड़ी ना करें। समस्त प्रकार के अवैध मादक पदार्थों को लेकर भी कहा की उन पर अंकुश लगाया जाएगा।

दुकानदारों और  छोटे व्यापारियों को भी समझाईश

रात्रि में काफी देर तक दुकानें खुली रहने को लेकर उन्होंने ने कहा कि रात्रि में अधिकतम 10:से 11 बजे तक अपनी दुकानें बंद कर लेवे। असामाजिक व अवारा तत्वाे पर विशेष नजर रहेगी। किसी प्रकार की अवैध गतिविधि पाई जाती हे तो सम्बन्धित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

पहली महिला थाना प्रभारी

गौरतलब हे कि अरविंदसिह राठौर थाना प्रभारी का स्थानांतरण होने के बाद से ही थाना प्रभारी का पद रिक्त पड़ा हुआ था। तब से ही प्रभारी अधिकारियों के भरोसे पुलिस थाना चल रहा था। अब जाकर स्थाई अधिकारी ने पोस्टिंग ली है। ताल थाने पर प्रथम बार कोई महिला थाना प्रभारी ने पदभार ग्रहण किया है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: