पहले नाम से जानते थे आज काम से पहचानते हैं

पहले मोदी जी को नाम से जानते थे आज काम से पहचानते हैं – श्री सतीश
धार। 5 साल पहले मोदी जी को देश के लोग केवल उनके नाम से जानते थे लेकिन आज सारी दुनिया उनके काम से पहचानती है। यह देश का पहला चुनाव है यहां फैसला पहले ही आ गया है कि देश का नेता कौन हो, मोदी जी को देश की जनता उन्हें अगले प्रधानमंत्री के रूप में मानसिक रूप से चुन चुकी है। केवल संवैधानिक प्रक्रिया के तहत मतदान के माध्यम से उनके नाम पर मुहर लगाया जाना भर शेष है। केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बने इसके लिए धार लोकसभा क्षेत्र से छतर सिंह दरबार को भारी मतों से विजई बनाना है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री व्ही.सतीश ने धार लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से दो सत्रों की बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।

इस अवसर पर संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना बघेल, जिलाध्यक्ष डॉ.राज बर्फा, लोकसभा संयोजक दिलीप पटोदिया, सहसंयोजक विनोद शर्मा, पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत, जिला पंचायत अध्यक्ष कविता पाटीदार मंचासीन थे। पहले सत्र की बैठक में कुक्षी, मनावर, गंधवानी व सरदारपुर की बैठक हुई व द्वितीय सत्र में धार, बदनावर,धरमपुरी व महू विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में श्री सतीश ने लोकसभा चुनाव की दृष्टि से उपस्थित पदाधिकारियों से सुझाव भी प्राप्त किए और कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से भेंट, मतदाता के घर मत पर्ची वितरित करने के साथ ही मतदान के दिन पहचान पत्र आवश्यक रूप से ले जाने की जानकारी देने की बात कही। उक्त जानकारी भाजपा संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने दी

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: