पानी के बहाने दिया लूट की वारदात को अंजाम

पानी के बहाने दिया लूट की वारदात को अंजाम

Share Post & Pages

आलीराजपुर। जिले के चन्द्र शेखर आज़ाद नगर में कल रात करीब 8 बजे ही मुख्य बाजार में बदमाशो ने एक बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम दिया, यहाँ फौजी होटल के सामने रहने वाले अलकेश राठौड़ के मकान को बदमाशो ने निशाना बनाया और घर मे मौजूद उनके वृद्ध पिता कालू राठौड़ को बंधक बनाकर लाखो रुपये नकदी एवं जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर देर रात पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर विपुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुँचे और आसपास के इलाके की नाकेबंदी कर दबिश चालू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार अलकेश पूरे परिवार सहित राजस्थान स्थित खाटुश्याम के दरबार मे गया हुआ था और घर की देखभाल हेतु अपने वृद्ध पिता कालू राठौड़ को छोड़ गए थे तभी रात 8 बजे करीब बाइक से कुछ युवक आये और अलकेश का नाम लेकर दरवाजा नोक किया चूंकि रात इतनी गहरी नही हुई थी, और बेटे का कोई नाम ले रहा था इसलिये कालू राठौड़ ने परिचित समझकर दरवाजा खोल दिया और सामान्य बातचित की इसी बीच बदमाशों ने पीने के लिए पानी मांगा तो कालू राठौड़ पानी लेने के लिए जैसे मुड़े वैसे ही चारो बदमाशो ने उनको पीछे से पकड़ लिया और उन्हें बांध दिया और मुंह भी बंद कर दिया और उसके बाद एक रूम विशेष में पहुंचे और करीब 20 मिनट तक सारी चीजे खांगालने के बाद नकदी और जेवरात लेकर आराम से निकल गए। बाद में बंधक बनाए गए कालू ने जैसे तैसे घसीटते हुए बाहर आकर घटना की जानकारी आस पास के लोगो को दी उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

एस पी श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि कालू राठौड़ के अनुसार डेढ़ लाख रुपये की नकदी गई है। और जेवरात गए है। जेवरात कितने ले गए है इसका खुलासा अलकेश के चन्द्र शेखर आजाद नगर पहुँचने पर होगा।

एसपी श्रीवास्तव ने इस वारदात में लिप्त बदमाशों की सूचना देने वाले को दस हजार का इनाम की घोषणा की है।

Follow Us Social media

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: