पुलिस को आता देख इनामी बदमाश छत से कूदा, पिस्टल सहित पुलिस ने पकड़ा

पुलिस को आता देख इनामी बदमाश छत से कूदा, पिस्टल सहित पुलिस ने पकड़ा

पुलिस को आता देख इनामी बदमाश ने निकाली लोडेड पिस्टल, भागने के चक्कर में टूटा पैर।

भोपाल। हत्या करने के प्रयास के मामले में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी तौफीक उर्फ शूटर को पुलिस ने रविवार शाम धर दबोचा। पुलिस को देख तौफीक ने पिस्टल निकाली, लेकिन पुलिस को एक्शन में देख मकान की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसका एक पैर फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बदमाश पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। तौफीक के गुर्गे वसीअली उर्फ फजी काला को पुलिस ने शुक्रवार रात को कट्टे के साथ गिरफ्तार किया था।

एएसपी क्राइम ब्रांच निश्चल झारिया ने बताया कि 9 जून को स्टेशन बजरिया इलाके में खजांची बाग की पुलिस के पास शोएब उर्फ अन्ना नाम के बदमाश पर कुछ अपराधियों ने फायरिंग की थी। हमले में शोएब गंभीर रूप से घायल हो गया था। पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि एक प्रॉपार्टी को लेकर शोएब की तौफीक उर्फ शूटर से तनातनी चल रही थी। तौफीक के इशारे पर ही शोएब की हत्या करने की कोशिश की गई थी।

इस मामले में स्टेशन बजरिया पुलिस फरार अपराधियों की तलाश कर रही थी। साथ ही उन पर इनाम भी घोषित किया गया था। शुक्रवार को स्टेशन बजरिया स्थित 80 फीट रोड से इस केस में शामिल वसीअली उर्फ फजी काला पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

एएसपी के मुताबिक रविवार शाम को सूचना मिली थी कि तौफीक ऐशबाग में अपने एक दोस्त के घर में मौजूद है। इस आधार पर संबंधित मकान के आसपास घेराबंदी की गई। पुलिस के पहुचने की भनक लगते ही तौफीक दो मंजिल मकान की छत पर पहुंच गया। पीछे से पुलिस को आते देख उसने लोडेड पिस्टल निकाल ली। लेकिन पुलिस को एक्शन में देख भागने के लिए वह पड़ोस में बने एक मंजिल मकान की छत पर कूदा। पीछे से पहुंची पुलिस ने उसे दबोच लिया। छत से कूदने के कारण तौफीक के एक पैर में फैक्चर हो गया है। इस धरपकड़ के दौरान क्राइम ब्रांच के एसआई घनश्याम दांगी के पैर में मोच आई है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: