पुलिस लाइन स्थित ग्राउंड पर नगर सुरक्षा एवं ग्राम सुरक्षा समिति की वार्षिक बैठक संपन्न

धार। जिला पुलिस मुख्यालय स्थित डीआरपी लाइन पर प्रति वर्षानुसार इस वर्ष भी नगर सुरक्षा एवं ग्राम सुरक्षा समिति की वार्षिक बैठक आयोजित की गई, जिसमें जिला पुलिस अधिक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह ने साइबर सहित अन्य क्राइम के बारे में जानकारी दी, साथ ही समस्त सुरक्षाकर्मियों को उनकी विशेष पहचान के लिए कैप जैकेट एवं विशल दी गई। कार्यक्रम के अंतर्गत उन्होंने सभी को सुव्यवस्थित कार्य प्रणाली से कार्य करने के साथ-साथ पुलिस का सहयोग करने एवं पुलिस के सहपाठी कार्य करने की कार्य प्रणाली के अंतर्गत साधुवाद धन्यवाद भी दिया और विशेष रूप से आभार प्रकट किया।

एडिशनल एसपी रुपेश कुमार द्विवेदी ने भी अपना उद्बोधन दिया उन्होंने बताया की आपलोगों के सहयोग से पुलिस को कई बार बड़ी सफलता मिलती हैं। अगर नगर सुरक्षा समिति द्वारा उनके कार्य का निर्वहन सही तरीके से किया जाए तो अपराधिक गतिविधियों को काफ़ी हद तक रोकने में क़ामयाबी मिल सकती है।

साथ ही रक्षित निरक्षक रंजीत सिंह ने बैठक का संचालन किया और सभी को अपने कर्तव्य निर्वहन की जानकारी दी और उनकी कार्य मे आने वाली समस्याओं के निराकरण करते हुए उनके लिए पहचान पत्र के संबंध में बताया कि अपने थाने के जरिये वे अपने फोटो भिजवाये ताकि हम आप लोगो को परिचय पत्र जारी कर सके इसके साथ उन्होंने पुरुषों के साथ साथ महिलाओ के लिए सारी देने का भी कहा।

इस बैठक में नगर सुरक्षा समिति के अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित सदस्यों ने भी अपने विचार व्यक्त किये बैठक के बाद सभी सदस्यों को भोजन भी करवाया गया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: