पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने दिया बड़ा बयान

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने आज गुजरात में अपनी वर्किंग कमेटी की बैठक ली। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत पार्टी के बड़े दिग्गजो ने इस बैठक में हिस्सा लिया। 

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि सरकार की खराब नीतियों की वजह से अर्थव्यवस्था गिरी है। साथ ही मनमोहन सिंह ने कहा कि आज लोगों को यूपीए सरकार की उपलधियां बताने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार आज झूठा प्रचार कर रही है।

वहीं यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर पीड़ित बनने की कोशिश करने का आरोप लगाया। सोनिया गांधी ने कहा, ”राष्ट्रीय हित से समझौता करके राजनीति हो रही है। मोदी पीड़ित बनने की कोशिश करते हैं जबकि असली पीड़ित तो जनता है। 

बता दें कि कांग्रेस कमिटी की बैठक आज गुजरात में 58 साल बाद हो रही है। बता दें कि बैठक से पहले सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मनमोहन सिंह और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने अहमदाबाद में सरदार बल्लभ भाई पटेल के राष्ट्रीय संग्रहालय में उन्हें श्रद्धांजली दी। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: