प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी पर किया जानलेवा हमला

प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी पर किया जानलेवा हमला

उज्जैन संभागीय ब्यूरो  – राकेश कानूनगो

उज्जैन (नागदा जंग्शन) प्रेम प्रसंग में शनिवार को प्रेमिका ने नवविवाहित प्रेमी की पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमला किल्कीपुरा अंबेमाता मंदिर के पीछे प्रेमी के घर पर हुआ।

सोनी रामानी का प्रेमी इरशाद व घायल का पति। 

पुलिस के अनुसार घायल रानी पति इरशाद खान (20) और आरोपी प्रेमिका सोनिया रामानी (20) है। हमले में बीच बचाव में रानी का देवर अमन भी घायल हुआ। हमले के बाद परिजनों ने हमलावर को घर पर ही पकड़कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस हमलावर को पकड़कर थाने ले आई।

        घायल रानी, प्रेमी की पत्नी। 

वहीं प्रेमी की पत्नी रानी को गर्दन में गंभीर चोट लगने पर सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे जनसेवा ले गए। फिलहाल रानी की हालत सामान्य है। वारदात के बाद दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे। बताया जाता है दोनों पक्षों के परिवारों के बीच पारिवारिक संबंध है। ऐसे में एफआईआर कराने को लेकर लंबी चर्चा चलती रही, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए शाम करीब 7.30 बजे पुलिस ने सोनिया पर धारा 452, 307 में केस दर्ज किया। 

बहसबाजी में चल गया चाकू

टीआई के.एल. पटेल ने बताया आरोपी सोनिया ने पुलिस को बयान दिया है कि उसका और रानी के पति इरशाद का प्रेम प्रसंग है। इरशाद की दो महीने पहले रानी से शादी हो चुकी है। शादी के बाद भी सोनिया इरशाद काे पसंद करती थी। यही समझाने के लिए सोनिया प्रेमी इरशाद के घर रानी से बात करने पहुंची थी। सामान्य बातचीत के दौरान दोनों में बहसबाजी हुई, जिसमें सोनिया ने रानी पर चाकू चला दिया, जो गर्दन पर लगा। हमले के दौरान रानी ने शोर मचाया तो देवर अमन भी पहुंचा। बीच-बचाव में उसे भी हाथ में चोट आई। 

मुंह बांधकर पहुंची थी साेनिया, पानी भर रही रानी काे कमरे में बुलाया

    सोनी रामानी 307 के आरोपी। 

 

सोनिया और इरशाद के घर के बीच की दुरी लगभग 100 मीटर की दूरी है। जानकारी के अनुसार सोनिया घर से ही मुंह बांधकर और चाकू लेकर पहुंची थी। ऊपर वाली मंजिल पर रानी और इरशाद रहते है। 

मंडी थाना टीआई के.एल. पटेल ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है, जिसमें प्रेमिका ने उसके प्रेमी की पत्नी के ऊपर चाकू से वार किया मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने प्रेमीका सोनिया पर धारा 352 व 307 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है मामले की गंभीरता को देखते हुए शाम करीब 7.30 बजे पुलिस ने सोनिया पर धारा 452, 307 में केस दर्ज किया। मामले की जाँच चल रही है 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: