फुटबॉल खिलाड़ीयों के साथ हुई लूट की वारदात

फुटबॉल खिलाड़ीयों के साथ हुई लूट की वारदात

खिलाड़ियों के साथ हुई इस वारदात के बाद उनकी सुरक्षा पर सवाल खड़े होते है

सरदारपुर से मुकेश सोलंकी की रिपोर्ट- 

राजगढ़। अहमदाबाद (गुजरात) में आयोजित रिलायंस फुटबॉल कप प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर कर लौट रहें खिलाड़ीयों से भरी बस में रखा सामान कल रात्रि में माछलिया घाट में अज्ञात बदमाशो ने लूट लिया। बस क्रमांक एमपी 09 एफए 9922 में इंदौर के 16 फुटबाल खिलाड़ी (युवक) 2 कोच एवं सरदारपुर की 14 खिलाड़ी (युवतियां) एक कोच एवं एक मैनेजर बस में सवार थी। घटना के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

बस में सवार फरियादी मैनेजर सुनीता भाभर निवासी सरदारपुर ने बताया की अहमदाबाद में आयोजित रिलायंस फुटबॉल कप प्रतियोगीता में भाग लेने क्रिश्चियन कॉलेज इंदौर के 16 खिलाड़ी, 2 कोच एवं शासकिय उत्कृष्ट विद्यालय सरदारपुर की 14 खिलाड़ी, एक कोच व में प्रतियोगति में हिस्सा लेकर वापर लौट रहें थे। रात्रि करिबन 9ः40 बजे माछलिया घाट में साई मंदिर के पास पुलिया पर हमारी बस के आगे चल रहे ट्रक में कोई तकनिकी खराबी होने के कारण वह लगभग 2 मिनिट रूक गया। जिसके पिछे हमारी बस भी रूक गई। तभी बस में बैठी युवतियों को बस की डिक्की खुलने की आवाज सुनाई दी जब हमने पिछे देखा तो अज्ञात बदमाश हमारे बैग लेकर भाग रहें थे। उन्हें देख हमने चिल्लाना शुरू किया तो बदमाश हम पर हमलावर हो गए। तब हमारे बस चालक ने बस आगे बड़ा ली। आगे जाकर हमने घाट में मौजुद पुलिस को सारी बात बताई। वापस घटना स्थल पर आए तो हमें झाड़ीयों में से दो बैग मिले। जिसके बाद हम राजगढ़ आए एवं पुलिस थाने पर घटना की जानकारी दी। बदमाश खिलाड़ीयों के 25 बैग चुराकर ले गए है। जिनमें सभी खिलाड़ियों के ओरिजनल दस्तावेज, फुटबाल किट, एटीएम, नगदी रूपयें आदी रखे हुए थे।

5 से 6 बदमाशों ने 2 मिनट में दिया वारदात को अंजाम –

बस में मौजूद खिलाड़ियों के कोच शैलेन्द्र पाल सरदारपुर ने बताया की हमारी बस के आगे-पीछे वाहन चल रहें थे। तकनिकी खराबी की वजह आगे चल रहा ट्रक लगभग दो मिनीट रूका इस दौरान हमारी बस भी रूकी व हमारी बस के पिछे और भी वाहन रूके हुए थे। इस दौरान लड़कियों ने चिल्लाना शुरू किया तो मेने पीछे जाकर देखा। लगभग 5 से 6 बदमाश थे जो हमारी बस की डिक्की से बैग चुराकर भाग रहें थे। पीछे खड़े वाहनों की लाईट से बदमाश स्पष्ट दिखाई दे रहें थे। इसी दौरान पीछे वाहन से एक व्यक्ती ने उतरकर उनका सामना करने की कोशिश की तो उन्होंने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। जिसके बाद सभी वाहन वहां से निकल आए। बदमाश ज्यादा संख्या में थे इसलिए उन्होंने लगभग 2 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। बदमाश इंदौर के खिलाड़ीयों के 13 एवं सरदारपुर के खिलाड़ीयों के 11 बैग चुरा ले गए। बैग में इंदौर के एक खिलाड़ी का मोबाईल भी था। गौरतलब है की सरदारपुर की छात्राएं प्रदेश स्तर तक फुटबाल के खेल में अपना परचम लहरा चुकी है, एवं एक खिलाड़ी का चयन भारतीय फुटबाल टीम में भी हो चुका है। फुटबाल खिलाड़ियों के साथ हुई इस वारदात के बाद उनकी सुरक्षा पर सवाल खड़े होते है।

पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण –

पुलिस थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने बताया की रात्री में घटना की जानकारी मिलते ही घाट में मौजुद पुलिस ने घेरा बंदी की एवं आसपास तलाश भी की। झाड़ीयों से खिलाड़ीयों के दो बैग मिले है। मैनेजर सुनीता भाभर की रिपोर्ट पर हमने भादवी की धारा 379 में प्रकरण दर्ज कर विवचेना शुरू कर दी है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: