बंदूक की नोंक पर लूट ले गए 3 लाख कैश, 8 लाख के जेवरात

बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को दिया अंजाम

जयपुर। अलवर में पॉश इलाके माने जाने वाले मनुमार्ग के एक घर में चार हथियार बंद बदमाशों ने घुसकर लाखों के जेवरात और नकदी लूट ले गए। रात 8 बजे बेखौफ बदमाशों ने हथियार की नोक पर दंपत्ती को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार मनुमार्ग स्थित मकान नं. 53 d एडवोकेट घनश्याम दास गुप्ता के घर शाम करीब 8 बजे 4 हथियारबंद बदमाशों ने पति-पत्नी को मारपीट कर बंधक बनाया और लूटपाट की। परिजन ने आरोप लगाया कि डायल 100 पर कई बार प्रयास किया पर फोन नहीं लगा।

पीड़ित घनश्याम गुप्ता ने बताया कि शाम 8 बजे उनकी पत्नी शिवानी गुप्ता घर का दरवाजा बंद करने गई। तभी चार हथियारबंद बदमाश चेहरे ढक कर आए और उन्हे धक्का मारकर घर में घुस गए। घर में आने के बाद बदमाशों ने घनश्याम गुप्ता के सिर में बंदूक से वार कर घायल कर दिया। उसके बाद पति-पत्नी के मुंह पर टेप लगाकर उन्हें बांधकर स्टोर रुम में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने पूरे घर की तलाशी ली और उनके घर से करीब 3 लाख कैश और 8 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए। गुप्ता दंपत्ति दोनों स्टोर में बंद रहे और करीब 10 बजे उन्होंने जैसे-तैसे खुद को स्टोर से बाहर निकाला। उन्होंने कमरे से बाहर निकलकर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने अज्ञात बदमाश लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: