बगैर नम्बरप्लेट की स्कूटी हुई घटनाग्रस्त

बगैर नम्बरप्लेट की स्कूटी हुई घटनाग्रस्त

धार :– जहां एक और नगर में जन्माष्टमी के पर्व को लेकर हर एक उत्साहित नजर आ रहा था, वही नगर के मांडव नाका क्षेत्र पर वन विभाग कार्यालय के समीप आपस में दो स्कूटी बाइक टकराने से हादसा हो गया !
जिसमें नीतू गिरवाल नामक एक लड़की को सिर में गंभीर चोट बताई जा रही है, वही रानी नामक लड़की को मामूली चोट आई है प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार गाड़ी नाबालिग बच्चों के द्वारा चलाई जा रही थी जिसकी स्कूटी का नंबर भी नहीं है, स्कूटी को लापरवाही से चलाते समय यह हादसा हो गया !
स्कूटी बाइक पर दो नाबालिग बच्चे अंध गति से बाइक चलाते हुए सामने जा रही स्कूटी बाइक से टकरा गए व घटना होने के बाद तुरंत वहां से रफूचक्कर हो गए !
मामले की गंभीरता को देखते हुए आसपास के लोगों ने डायल 100  को सूचना दी जिसके बाद घायल हो गए भोज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया
वह ड्यूटी इंचार्ज डॉक्टर ने बताया कि रानी नाम की लड़की को मामूली चोट आई है, वहीं नीतू गिरवाल नामक लड़की को सिर में चोट लगने से उसे तीन टांके लगे हैं
       घटना के लगभग 1 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कायमी नहीं की
वही घायल नीतू निगवाल के पिता का कहना है कि गाड़ी मात्र एक माह पूर्व ही हमने खरीदी थी जिसके अभी नंबर भी नहीं आए हैं जैसे ही आरटीओ से नंबर मिलता है हम हमारी बाइक में नंबर डलवा लेंगे !

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: