बच्चा चोरी की शंका को लेकर युवक को पिटा

बच्चा चोरी की शंका को लेकर युवक को पिटा

धार। जिस प्रकार सम्पूर्ण प्रदेश में बच्चा चोरी की घटना की खबरें फैल रही है, इन घटनाओं को लेकर के नागरिकों में काफी रोष व्याप्त है  हालांकि इन घटनाओं का अभी तक कोई पक्का तथ्य प्रमाण पुलिस को प्राप्त नहीं हुआ है। ग्रामीणों में घूमते हुए व्यक्तियों को संदिग्ध अवस्था में देखकर ग्रामीण उनकी पिटाई कर देते हैं। पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी जाती है, फिर पुलिस उस बात का पता लगाती है कि यह व्यक्ति कहां का है, कौन है। जब तक पता चलता है की व्यक्ति कोन है कहा का है तब तक निर्दोष व्यक्ति की पिटाई हो चुकी होती है, फिर पुलिस प्रकरण दर्ज करती हैं।

ऐसी ही एक अप्रिय घटना कल धामनोद नगर में घटित जहां पर आशंका के चलते जनता ने एक युवक को पकड़कर बुरी तरह पीट दिया पुलिस मौके पर पहुंची और सच्चाई का पता लगाकर उस व्यक्ति को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया।

इन सभी घटनाओं को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने समस्त जिले वासियों से अनुरोध किया है, कि किसी भी प्रकार से कानून को अपने हाथ में ना ले अगर आपको कोई व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में दिखाई देता है तो आप अपने संबंधित थाना क्षेत्र में सूचित करें या उस व्यक्ति को पकड़ कर थाने पर ले जाएं। पुलिस इस बात का पता लगाएगी कि यह कौन है कह का है क्या है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: