बदमाशों के हौसले बुलंद, घर जाकर किये फायर

धार। जिला मुख्यालय से १५ किलोमीटर दूर सादलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुणावद में शनिवार देर रात लगभग 10 बजे दो गाड़ियों में 8 से 10 बदमाशो ने एक परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया। यह बदमाश कोई और नहीं उनके रिश्ते में दामाद एवं उनके साथी ही थे। वह लोग बंदूक, तलवार, चाकू एवम् लाठियों से लैस होकर मुस्तकीम शाह के घर पर पहुंचे और पुरानी बात को लेकर कहा सुनी हुई जिसके बाद चाकू बाजी जिसमे वसीम शाह को चोट आई।

बदमाशों ने बिच बचाव में आये मुस्तकीम शाह पर भी धावा बोल दिया और परिवार के ऊपर बंदूक से दो तीन फायर किए। चाकू तलवार से वसीम शाह के ऊपर आत्मघाती हमला कर घायल कर दिया। पूरे परिवार के ऊपर आत्मघाती हमला कर हमलवार अपनी इनोवा गाड़ी और मारुति वेन में बैठकर भाग निकलने में सफल हो गए। इन 8 से 10 हमलावरों में से दो को तो परिवार वालो के द्वारा पहचान लिया गया जिसमें एक नाम जाकिर पिता हताम शाह निवासी नजरपुर थाना घटिया जिला उज्जैन फरयादी का जीजा एवं दूसरा भुरू शाह पिता करीम शाह निवासी बगदुन थाना पीथमपुर जिला धार है। और उनके बाकि साथियों को परिवार वाले नहीं जानते।

परिवार के सदस्यों द्वारा डायल 100 पर फ़ोन लगाकर पुलिस को सुचना दी गई जिसके बाद मौ़के पर पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस द्वारा मौके पर से दो गोलियां और एक हाथ घड़ी भी बरामद की गई है। सादलपुर पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर धारा 452, 307, 34 भादवी एवं 25, 27 आयुध अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

सादलपुर थाना पुलिस द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट के अनुसार वसीम शाह की बहन रुबीना शाह का विवाह (निकाह) जाकिर पिता हताम शाह निवासी नजरपुर से सन 2010 में हुआ था उसके बाद दोनों के आपसी विवाद के चलते रुबीना शाह अपने पिता मुस्तकीम शाह एवं भाई वसीम शाह के यहां पिछले पांच वर्षो से रह रही हे, उसके साथ उसके दो बच्चे भी रह रहे हैं। रुबीना शाह के द्वारा धार न्यायालय में भरण पोषण का मामला लगाया गया है, जिसको लेकर जाकिर शाह के द्वारा इनके घर पर आकर बच्चे ले जाने वह मामला न्यायालय से खत्म करने की बात को लेकर इस हादसे को अंजाम दिया गया। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: