बदमाशों के हौसले बुलन्द। प्रधान आरक्षक के घर चलाई गोलियां।

बदमाशों के हौसले बुलन्द। प्रधान आरक्षक के घर चलाई गोलियां।

माधवनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मौके से करतूश के खोखे बरामद किए हैं।

उज्जैन। किशनपुरा में रविवार देर रात दो बजे बदमाशों ने नागदा में पदस्थ प्रधान आरक्षक के घर पर गोलियां चलाई। इससे उसका पूरा परिवार दहशत में आ गया। एक गोली खिड़की का कांच फोड़कर सीधे दीवार में जा लगी, वहीं दूसरी गोली घर के मुख्य द्वार के पास दीवार में लगी।

माधवनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मौके से खाली करतूश खोखे बरामद किए हैं। बदमाशों की तलाश में किशनपुरा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि विजय बड़गोत्या निवासी किशनपुरा प्रधान आरक्षक है तथा नागदा थाने में पदस्थ है। किशनपुरा में बड़गोत्या के दो पुत्र पवन व कृष्णा सहित अन्य परिजन रहते हैं। रविवार रात को परिवार घर में सो रहा था। रात करीब दो बजे अचानक पटाखे जैसी आवाज सुनकर परिजन की नींद खुल गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए। परिजन ने तत्काल डायल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची पवन व कृष्णा ने पुलिस को बताया कि घर की पहली मंजिल की खिड़की का कांच फूटा हुआ था। दीवार में गोली धंसी हुई थी। इसके अलावा घर के मुख्य द्वार के पास भी गोली धंसी हुई थी। पुलिस ने मोके से गोली के दो खाली खोखे बरामद किए हैं।

विजय बड़गोत्या नागदा थाने में पदस्थ है एवं वर्तमान में खाचरौद एफएसटी टीम में विधानसभा चुनाव को लेकर शामिल है। बड़गोत्या के अनुसार उनकी किसी से रंजिश नहीं है। बेटों का भी किसी से विवाद नहीं है।

इस मामले में पुलिस आसपास के कैमरों की फुटेज देखें तो फायर करने वाले मिल सकते हैं।

रविवार रात को पुलिस ने विजय बड़गोत्या के परिजन की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ पटाखा फोड़ने का केस दर्ज किया है। मामले में एसआई गजेंद्र पचोरिया का कहना है कि रात में परिजन ने बताया था कि पटाखा फोड़ने जैसी आवाज आई थी। सोमवार सुबह गोलियाां मिली हैं।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: