बदमाशो ने गोली मारकर कि ड़ायंमड़ ज्वेलर्स की हत्या

मंदसौर। शहर में फिर एक बार गोलियों की गढगढाहट सुनाई दी है, डायमंड ज्‍वैलर्स और भयमुक्‍त सेवा संस्‍थान के संचालक अनिल सोनी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, बदमाशों ने अनिल सोनी पर 4 फायर किए है। 

गौरतलब है कि नीमच-मंदसौर क्षेत्र के सराफा व्‍यापारी और डायमंड ज्‍वैलर्स के संचालक अनिल सोनी दोनों ही शहरों में लंबे समय में अपना सोना चां‍दी का कारोबार करते है, गत दिनों अनिल सोनी के पास धमकी भरे फोन आए थे, उस समय अनिल सोनी नीमच स्थित डायमंड शोरूम पर ही रहते थे। 

इसी दौरान जब रात वह अपने घर जा रहे थे, तो स्‍थानिय बस स्‍टेंड के समीप अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चलाई थी, घटना में उनके भाई अजय सोनी को गोली लगी थी, जिसके बाद अजय सोनी का ईलाज लंबे समय तक उदयपुर के निजी अस्‍पताल में चला था, और फिर अजय सोनी मंदसौर में अपने निवास पर ही रहतें है। 

उस घटना के बाद से ही अनिल सोनी ने बदमाशों के खिलाफ मोर्चा खोला था, इस मोर्चे को खोलने के बाद से ही उन्‍होंने नीमच स्थित अपने शोरूम पर आना बंद कर दिया था, और मंदसौर में ही रहकर बदमाशों के खिलाफ जंग लड रहे थे। 

लेकिन बदमाश अनिल सोनी पर भी भारी पड गए है, जी हां अनिल सोनी को अज्ञात बदमाशों ने बुधवार रात करीब 8 बजे अपने ही उनके ही निवास के बाहर गोली मारी है, आपकों यह भी बता दें कि अनिल सोनी पर एक या दो नहीं बल्कि 4 फायर बदमाशों ने किए है, घटना के बाद परिजन अनिल सोनी को जिला अस्‍पताल ले गए, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।  

 एस पी – विवेक अग्रवाल
मामला गम्भीर होने के कारण पुलिस जांच कर रही मंदसोर के डामण्ड ज्वैलर्स के संचालक अनिल सौनी को गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है

पुलिस ने की शहर में नाकांबदी-

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस कप्‍तान को लगी तो उनके द्वारा पूरें शहर में नाकाबंदी के बाद आदेश दे दिए है, पुलिस ने अब इस पूरें मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की है

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: