बलात्कार व हत्या करने वाला आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

बलात्कार व हत्या करने वाला आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

जिला ब्यूरो चंद्रप्रकाश (बंटी) बैरागी। 

उज्जैन। मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। एक ओर जहां महिला एवं बालविकास और पुलिस प्रशासन महिला सुरक्षा की बात करती है। वहीं मासूम बच्चियां जिन्होंने इस दुनिया को ठीक से जाना भी नहीं व इस दुनिया के बारे में कुछ समझ ही नहीं पाई हैं। ऐसी बच्चियों के साथ हैवान दरिंदगी पर उतर आते हैं। उनके साथ दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार देते हैं।

हाल ही में एक ऐसा ही ताजा मामला मध्य प्रदेश पर्यटन स्थल व बाबा महाँकाल की नगरी उज्जैन में आया है जिसमें अपने पिता के बगल में सो रही 5 वर्षीय मासूम बच्ची को रात के समय में हैवान उठाकर ले जाता है और बच्ची के साथ नदी किनारे दुष्कर्म करने के बाद उसे मारकर उसके शव को क्षिप्रा नदी में बहा देता है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव को बरामद कर इस घटना की जांच करते हुए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ है। 

उज्जैन जिला पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने पत्रकारवार्ता में दुष्कर्म का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि महाकाल मंदिर के बाहर फूल बेचने वाले शिवा राव मराठा को गिरफ्तार किया है। 

नाबालिग बच्ची का अपहरण कर बलात्कार व हत्या करने वाला आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार। पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकार वार्ता में किया खुलासा।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: