बस ने बाइक को मारी टक्कर, घटना स्थल पर ही एक की मौत, लोगों ने जलाया बस को

बस ने बाइक को मारी टक्कर, घटना स्थल पर ही एक की मौत, लोगों ने जलाया बस को

बस ने बाइक को टक्कर मारी घटना स्थल पर ही बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई

धार। शहर से कुछ ही दुरी पर नोगाँव थाना अंतर्गत ग्राम जैतपुरा में बुधवार शाम को निजी बस के वाहन चालक ने तेज गति व लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक जो दूध लेकर ग्राम मिर्जापुर से धार की और आ रहा था मोके पर मृत्यु हो गई।

बाइक चालक राम पिता छगनसिंह पटेल जाति राजपुत उम्र 29 वर्ष निवासी मिर्जापुर थाना सादलपुर जिला धार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे उत्तेजित प्रत्यक्ष दर्शियों ने बस को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक संजीव मुले, कोतवाली टीआई रंजीत बघेल, नौगाव टीआई राजकुमार यादव एवं यातायात प्रभारी राजेश बारवाल अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला भोज अस्पताल पहुंचाया। घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया और बस में लग रही आग को फायर ब्रिगेड की सहायता से नियंत्रित किया गया।

घटना स्थल पर प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार बस तेज गति से चलाने के कारण हादसा होना बताया जा रहा है। बस के नीचे दूध की टंकी फँसी हुई थी और सड़क पर खून पड़ा हुआ था, जिसे फायर ब्रिगेड के माध्यम से धूलवाया गया। बस को क्रेन से उठाकर ले जाया गया और आम रास्ते को सुचारु रूप चालू किया गया। 

नौगाव पुलिस ने आरोपी बस क्रमांक MP-10 P-0828 के चालक के विरुद्ध बस को तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाकर मोटर साईकिल को टक्कर मारने जिससे मोटर मोटर साईकिल सवार युवक की मृत्यु हो जाने पर ३०४-A  भादवी की धारा में मामला पंजीबद्ध किया है।

साथ ही पुलिस ने शुभम जाट, लल्ला उर्फ निलेश व हेमराज व अन्य 15 से 20 लोग निवासीयान जेतपुरा धार पर एकमत होकर 100 डायल वाहन में बैठाये गए बस चालक को आरोपियों ने रोका और डायल 100 को पत्थर मारकर तोड़ फोड़ कर नुकसान किया और आगे नहीं जाने दिया बस चालक के साथ मारपीट गली गाली गलौच के मामले में धारा 294, 147, 149, 435 और  506  भादवि में मामला दर्ज किया है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: