बहादुरी के लिए विधायक से सम्मानित हुए दरोगा

सरदारपुर। विधानसभा चुनाव के पश्चात क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल के प्रथम नगर आगमन पर रिगंनोद बस स्टैंड स्थित सोसायटी ग्राउंड पर आभार सभा का आयोजन किया गया। 
     जिसमें क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल का नगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। ग्राम पंचायत रिगंनोद में श्री ग्रेवाल ने जामदा भुतीया चोरों को पकड़ने गए रिंगनोद चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय जिनको गोली का एक छर्रा लगा था, उसके बाद भी उन्होंने साहस पूर्वक बदमाशों लुटेरों का डटकर मुकाबला किया था। जिसके चलते नवनिर्वाचित विधायक जब पहली बार रिंगनोद पहुंचे तो चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय का साफा बांधकर शाल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया।  इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री ग्रेवाल ने कहा कि इस क्षेत्र के छोटे-छोटे मजरो टोलो में रहने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुझे जो जीत दिलाकर मध्य प्रदेश की विधान सभा में भेजा है, मैं इसके लिए आभारी हूं इस क्षेत्र की सभी समस्याओं का निराकरण करने के लिए एक कार्ययोजना बनाकर उसके निराकरण का प्रयास करेंगे। ग्राम पंचायत की ओर से सरपंच जी काना निनामा ने रिगंनोद में कचरा वाहन उपलब्ध कराने के लिए निवेदन किया तो श्री ग्रेवाल ने शपथ विधि के पश्चात रिगंनोद पंचायत की इस मांग को पूरा करने के लिए आश्वासन दिया। इसके पश्चात श्री ग्रेवाल को लड्डू से तोला गया तथा यहां पर ग्राम पंचायत के विभिन्न वार्डों के 30 लाख से अधिक के सीसी रोड का भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय ने अपने सम्मान के अवसर पर कहा कि मुझे रिगंनोद क्षेत्र की समस्त जनताको सुरक्षा प्रदान करना ही मेरा कर्तव्य हैं, आप लोगों ने मेरा जो सम्मान किया इसके लिए मैं आपका आभारी हूं। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: