बेरहम सगे भाई ने अपनी बहन को मारी गोली

बेरहम सगे भाई ने अपनी बहन को मारी गोली

इंदौर- देपालपुर। बेटमा थान अंतर्गत  गांव रावत में सगे भाई ने अपनी बहन को गोली मार दी। अपनी समाज से व परिवार से अलग हट कर शादी करने पर नाराज था भाई। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुलबुल नामक लड़की ने अपनी जात बिरादरी से अलग घर परिवार वालों की बगैर मर्जी से राजपूत समाज के कुलदीप नामक व्यक्ति से दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। कुलदीप पिता सौदान सिंह राजपूत समाज से है। बुलबुल व कुलदीप इंडोरामा स्थित एक कंपनी में साथ साथ काम करते थे, और वह उनकी शादीशुदा जिंदगी आराम से व्यतीत कर रहे थे, परंतु होनी को कुछ और ही मंजूर था बुलबुल के सगे भाई शुभम जाट ने इस शादी से नाराजगी के चलते बुलबुल को गोली मार दी जिससे वह गंभीर अवस्था में घायल हो गई, उसके परिवार वाले उसे लेकर एमवाई हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान बुलबुल ने दम तोड़ दिया, बेटमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची व हत्या का प्रकरण दर्ज किया। 

शुभम जाट नामक व्यक्ति अपनी बहन बुलबुल के राजपूत समाज में शादी करने के कारण नाराज था। वह जाट समुदाय से था इस कारण से उसने अपनी बहन बुलबुल को सिर में गोली मार दी जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जब तक परिवार वाले उसे लेकर एमवाई हॉस्पिटल जा चुके थे, पुलिस ने मर्म कायम कर अपराधी को हिरासत में ले लिया है। आर.के. राय SDOP  देपालपुर

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: