भू-अर्जन के प्रकरणो शीघ्र होगा निराकरण, कलेक्टर श्री दीपक सिंह

धार। भू-अर्जन प्रकरणों की समीक्षा बैठक बुधवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में कलेक्टर श्री दीपक सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। श्री सिह ने दाहौद-इंदौर रेलवे लाईन के धार अनुभाग तथा सरदारपुर अनुभाग और छोटा उदयपुर-धार रेलवे लाईन के धार अनुभाग धार, मनावर तथा कुक्षी अनुभाग के भू-अर्जन के प्रकरणो की सघन समीक्षा की और इन प्रकरणो का शीघ्र निराकरण करने के निर्देष दिये।
कलेक्टर श्री सिंह ने जल संसाधन विभाग के थाना तालाब, बरखेडा तालाब, कारम मध्यम सिंचाई परियोजना के अंतर्गत धार, मनावर, कुक्षी, सरदारपुर के भू-अर्जन के प्रकरणों की जानकारी प्राप्त की और भू-अर्जन के लंबित प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देष दिये। श्री सिंह ने म.प्र सड़क विकास निगम के अंतर्गत नागदा-धार-गुजरी मार्ग के निर्माण के लिए धार, मनावर अनुभाग एवं लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत धार तथा मनावर अनुभाग के भू-अर्जन के प्रकरणों की स्थिति की समीक्षा की और भू-अर्जन अधिकारियेां को प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देष दिये। साथ ही अधिकारियों को निर्देष दिये है कि वे भू-अर्जन के लंबित प्रकरणों में नियमानुसार कार्यवाही कर निराकरण करे। आगामी बैठक में इन प्रकरणों के बारे विस्तार से समीक्षा की जावेगी।
इस बैठक में अपर कलेक्टर दिलीप कापसे, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व वीरेन्द्र कटारे, बी.एस. सोलकी, प्रतापसिंह चैहान, सत्यनारायण दर्रो, अपर कलेक्टर एवं पुर्नवास अधिकारी श्रीमती रंजना मुझाल्दे, डिप्टी कलेक्टर श्री महेष बडोले , कार्यपालन यंत्री एनव्हीडीए श्री गुप्ता सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: