मंदिर में प्रवेश की न दी जाए अनुमति

मंदिर में प्रवेश की न दी जाए अनुमति

वाराणसी। अभिभाषक समूह ने सोमवार को जिला मजिस्ट्रेट को एक पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दिये जाने का अनुरोध किया गया है। पत्र में दावा किया गया है कि प्रियंका ईसाई हैं और सनातन धर्म के प्राचीन मूल्यों को ध्यान में रखते हुए उन्हें मंदिर में प्रवेश करने से रोका जाना चाहिए। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित कर लिखे गए पत्र में कहा गया कि उनकी पूजा की जगह चर्च है। बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की है। इस चुनावी अभियान के दौरान उन्होंने कहा कि जनता के लिये 2019 का लोकसभा चुनाव एक चुनौती है और उसे यह तय करना होगा कि वह नफरत और फरेब की राजनीति चाहती है, या विकास की। प्रयागराज से वाराणसी के बीच गंगा नदी में 100 किलोमीटर के सफर पर निकली प्रियंका ने अपने पहले पड़ाव के तहत भदोही के सीतामढ़ी स्थित जानकी मंदिर परिसर में जनसभा की। 

यहां उन्होंने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा, “जनता के लिये यह चुनाव नहीं बल्कि चुनौती है। उसे वोट दीजिये, जिसके लिये आपका दिल धड़कता है।”

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: