माशूम बच्चों द्वारा आक्रोष व्यक्त कर आतंकवाद का पुतला जलाया

माशूम बच्चों द्वारा आक्रोष व्यक्त कर आतंकवाद का पुतला जलाया

Share Post & Pages

नंदिश केलवा धार– 

धार। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए सी आर पी एफ के जवानों पर आतंकी हमले से पूरे देश भर में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक आक्रोष दिखाई दे रहा है। वहीं हर भारतवासी इस कायराना घटना की कड़ी निंदा कर रहा है, पूरे देश में जगह-जगह आतंकवाद व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे गुंजायमान हो रहे हैं, इसी के साथ हर छोटे-बड़े शहर में सभी धर्म और जाति के लोग एकजुट होकर आतंकवाद व पाकिस्तान के पुतलों का दहन कर रहे हैं।

इसी के चलते पूरे धार शहर में ने मुन्ने बच्चों सहित समस्त धर्म और जाति के लोगों ने सामूहिक रूप से सम्मिलित होकर शहर के व्यस्ततम चौराहे त्रिमूर्ति व जिला मुख्यालय चौराहे पर पुतले का दहन किया। पुतला दहन करते समय बच्चों द्वारा आतंकवाद मुर्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए, तत्पश्चात सभी ने शहीद वीर जवानों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा अपने अपने समुदाय के हिसाब से प्रार्थना की की भगवान इन शहीद परिवारों को इस दुखद घटना को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

त्रिमूर्ति चौराहे पर सैकड़ों की संख्या में महिलाएं पुरुष बच्चे व स्कूली छात्र छात्रा उपस्थित रहे शहीदों को नमन किया और देश के प्रधान मंत्री से सामूहिक आग्रह किया की इन कातिलों को जल्द से जल्द जहन्नुम भेजें। 

Follow Us Social media

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़