मेले में दो चोर पकड़ाए। मेला संचालक पर भी आरोप

इंदौर। इंदौर शहर के कलेक्टर ऑफिस स्थित गंजी कंपाउंड में लगे तिब्बती मेले में दो चोर पकड़ाए। जुनी इंदौर थाना टीआई श्री चौहान मौके पर से दोनों चोरों को थाने ले गए, जहां उनसे पूछताछ जारी है।

दोनों चोर झारखंड के रहने वाले हैं मिली जानकारी अनुसार झारखंड के गिरोह की जानकारी मिल रही है।

तिब्बती मार्केट के संचालक राजू नेता नामक ने एक चोर को भगाने में मदद की लोगों से कहा कि ईसे छोड़ दो। जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि दूसरे चोर का यह मिलने वाला है । जिसे दोनों ने एक दूसरे को पहचाना और ये दोनों अलग-अलग जगह पर खड़े हुए थे और लोगों पर नजर रखे हुए थे इस तिब्बती मेले की बात की जाए तो पिछले 5 दिनों से आधा दर्जन मोबाइल और एक दर्जन महिलाओं से पर्स की लूट हो चुकी है सूत्रों की माने तो इन लॉट पर मात्र दो से तीन की FIR की गई बताया जा रहा है कि बाकी पर मेला संचालक ने लोगो से रिपोर्ट ना करने को कहा की मेले की बदनामी के डर से।

सिक्योरटी के हिसाब से यह लोगो के लिए असुरक्षित मेला है। जिसमें ना प्रबंधक में किसी प्रकार का सिक्योरिटी लगाए हैं, इंदौरयो की जेब में डकैती डालने वाले इन तिब्बतियों की दुकानों पर ही सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, और बाहर सिक्योरिटी के मायने से कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है। सूत्रों की मानें तो इस मेले में आए इंदौरीयौने  मेला संचालक पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब वारदातें संचालक के माध्यम से करायी जा रही है, क्योंकि इंदौरी जनता बहुत भोली होती है, जिन्हें यह लोग आसानी से ठग रहे हैं। दूसरे चोर को भगाने में यह मदद कर रहा था वही खड़े लोगो ने भी संचालक पर चोरी के आरोप लगाए। जिनके मोबाइल चोरी गए उन्होंने इस मेले के आयोजक पर ही आरोप लगाए हैं।  कि इतने बड़े मेले में सिक्योरिटी गार्ड तक की कोई सुविधा या कोई पुलिस वाला ना दिखने पर शंका जताई जा रही है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: