मोदी की सभा को लेकर तैयारियां पूर्ण

मोदी की सभा को लेकर तैयारियां पूर्ण

धार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदि कि आमसभा पाॅच मार्च को धार के पीजी कालेज ग्राउण्ड मे होना है। जिसको लेकर भाजपा कार्यकता मे काफि उत्साह देखा जारहा है। मोदि कि इस सभा को लेकर तैयारीया लगभग पुर्ण होचुकि है। कालेज ग्राउण्ड मे विशाल पांडाल लगाया गया है। जिसमे लाखों लोगों को एक साथ बिठाने कि व्यवस्था की गई है। वहीं सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल बुलवाया गया है।

इस आमसभा में धार जिले सहित आसपास के कई जिलों से लगभग डेढ़ लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ता सहित आम लोगो के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। जिसको लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मध्य नजर धार झाबुआ सहित अन्य जिलों से लगभग तिन हजार से भी अधिक पुलिस बल धार में बुलवाया गया है। हेलीपेड़ से लेकर सभास्थल तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए है, और आज  उच्च अधिकारयों द्वारा मोदी के कारकेड़ की रिहर्शल भी की गई है।

ज्ञात हो कि धार डीआरपी लाइन स्थित हेलीपैड से लेकर इंदौर नाका से होते हुए कॉलेज ग्राउंड सभा स्थल तक आसपास क्षेत्र का संपूर्ण अतिक्रमण प्रशासन द्वारा हटवा दिया गया है। स्वच्छ भारत अभियान के नायक के आने से पूर्व ही इस पूरे मार्ग के दोनों और विशेष रूप से साफ सफाई करवाई गई है। वहीं इस पूरे कार्यक्रम में सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

शहर आने वाले चारों तरफ के मार्गो पर पुलिस चेकिंग पॉइंट लगा दिए गए हैं। ताकि शहर में आने जाने वाले प्रत्येक वाहन की निगरानी के साथ चेकिंग भी की जा सके। 

 

 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: