रपट पर पानी होने के कारण एक युवक की बह जाने की खबर

रपट पर पानी होने के कारण एक युवक की बह जाने की खबर

उज्जैन- तराना। बीती रात कायथा से सिया रोड पर काठबड़ौदा के समीप छोटी कालीसिंध पुलिया पर एक युवक की बह जाने की खबर मिली है। इस दुर्घटना का जिम्मेदार पुलिया निर्माण पूर्ण नहीं माना जा रहा है। पुलिया निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब है की बीती रात को रपट पर पानी होने के कारण एक युवक की बह जाने की खबर मिली है। युवक देवास मैं नौकरी करता है, एवं रोज काट बड़ौदा बाइक से आना-जाना करता है। इसी के चलते वह रात्रि को देवास से अपने गांव की ओर जा रहा था। पुलिया पर पानी होने के कारण नदी में बह जाने की खबर सुबह उसके गांव वालो को लगी तो गांव के लोग नदी पर पहुंचे एवं प्रशासनिक अमला भी गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंचा। गोताखोरों ने युवक की बाइक रपट के नीचे पानी में से निकाली एवं युवक का कोई पता नहीं लग पाया है। ग्रामीणों के अनुसार युवक का नाम तके सिंह पिता उदय सिंह उम्र 34 वर्ष निवासी काठबड़ौदा बताया जा रहा है। 

पिछले वर्ष कायथा से भटोली सिया हाईवे तक सीसी रोड का निर्माण हुआ था उसमें काटबड़ौदा पुलिया निर्माण कार्य पूर्ण नहीं हुआ उसके कारण ग्रामीणजन दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं 

तराना से नूतन गिरी गोस्वामी की रिपोर्ट—

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: